PM मोदी आज कर्मचारी संगठनों के नेताओं से करेंगे मुलाकात, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 05:30 AM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कर्मचारी संगठनों के नेताओं को बातचीत के लिए बुलाया है। पीएम आवास पर बैठक होगी, जिसमें कर्मचारियों के हितों से जुड़े पेंशन, एनपीएस समेत कई दूसरे मुद्दों पर भी चर्चा होने की उम्मीद है।
PunjabKesari
प्रयागराज पहुंचेगे राहुल गांधी, संविधान सम्मान समारोह को करेंगे संबोधित 
कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी प्रयागराज पहुंचेंगे। जहां, संविधान सम्मान समारोह को संबोधित करेंगे। इसे लेकर राहुल गांधी ने देशभर के संविधान रक्षकों से वहां आने की अपील की है। 

चुनावी दंगल में दांव आजमाएंगी विनेश फोगाट! हुड्डा परिवार से मुलाकात की 
पहलवान विनेश फोगाट ने शुक्रवार को दिल्ली में कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके परिवार से मुलाकात की। ऐसी अटकलें हैं कि वह कांग्रेस में शामिल होकर एक अक्टूबर को होने वाला हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं। 

'प्रधानमंत्री मोदी के विश्वासघात का जीता जागता स्मारक है मनरेगा', खरगे ने केंद्र पर लगाए गंभीर आरोप
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्र सरकार पर महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम (मनरेगा) को लेकर उदासीन रवैया अपनाने का आरोप लगाया और कहा कि मनरेगा की वर्तमान स्थिति ग्रामीण भारत के प्रति ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विश्वासघात' का जीता जागता स्मारक है। खरगे ने यह आरोप भी लगाया कि मोदी सरकार ने सात करोड़ से अधिक श्रमिकों के जॉब कार्ड हटा दिए हैं।

नीरज चोपड़ा और मनु भाकर की ब्रांड वैल्यू बढ़ी, साइन की 1.5 करोड़ रुपये की एंडोर्समेंट डील
नीरज चोपड़ा और मनु भाकर जैसे भारतीय एथलीटों की ब्रांड वैल्यू में उल्लेखनीय वृद्धि हो रही है, खासकर पेरिस ओलंपिक 2024 के मद्देनज़र। नीरज चोपड़ा की ब्रांड वैल्यू में तेजी से इजाफा हो रहा है, और वह 40 मिलियन डॉलर (लगभग 330 करोड़ रुपये) तक पहुंच सकती है। यह उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है और यह उन्हें भारत के सबसे महंगे एथलीट्स में से एक बना सकती है, यहां तक कि वह हार्दिक पांड्या जैसे लोकप्रिय क्रिकेटरों को भी पीछे छोड़ सकते हैं। मनु भाकर, जो एक प्रमुख शूटर हैं, ने हाल ही में 1.5 करोड़ रुपये की एंडोर्समेंट डील साइन की है।

पहले गले लगाया, फिर कंधे पर रखा हाथ... राष्ट्रपति जेलेंस्की से इस अंदाज में मिले पीएम मोदी 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को यूक्रेन के दौरे पर पहुंचे। पीएम मोदी ने यूक्रेन की राजधानी कीव में यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की को गले लगाकर बधाई दी। दोनों नेताओं ने कीव में यूक्रेन नेशनल म्यूजियम में शहीद प्रदर्शनी में बच्चों की स्मृति को सम्मानित किया। पीएम मोदी का जेलेंस्की से मिलने का अंदाज काफी अलग रहा। प्रधानमंत्री मोदी ने आगे बढ़कर जेलेंस्की से हाथ मिलाया और उन्हें गले लगाया। इसके बाद उन्होंने जेलेंस्की के कंधे पर हाथ रखकर उनके साथ बातचीत की।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News