माल्या के बयान पर घमासान और सोपोर मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 09:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के दावे पर मचे घमासान से लेकर हिरासत में रेप के आरोपी बाबा आशु भाई तक हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें, जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

J&K: सोपोर मुठभेड़ में जैश के 3 आतंकी ढेर, सब- इंस्पेक्टर समेत 8 सुरक्षाकर्मी घायल
जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में एक मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के 3 आतंकवादी मारे गए और एक पुलिस उपाधीक्षक समेत आठ सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बल जिले के ककरियाल इलाके में एक घर के नजदीक पहुंच गए और आतंकवादियों की घेराबंदी कर दी।

किंगफिशर के मामले में बैकफुट पर हैं राहुल गांधी: संबित पात्रा
भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या द्वारा भारत छोडऩे से पहले केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेतली से अपनी मुलाकात का दावा करने के बाद आज भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि किंगफिशर के मामले में राहुल गांधी बैकफुट पर हैं। 

दिल्लीः पुलिस के शिकंजे में आया रेप का आरोपी बाबा आशु भाई
दिल्ली के अपने आश्रम में एक महिला और उसकी बेटी के साथ बलात्कार के आरोपी स्वयंभू बाबा आशु को क्राइम ब्रांच ने हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि स्वयंभू बाबा आशु महाराज, उसके दोस्तों और उसके बेटे ने कई सालों तक महिला से बलात्कार किया।

DMK नेता की गुंडागर्दी, पार्लर में घुसकर महिला पर बरसाए लात-घूंसे (Video)
तमिलनाडु के पूर्व डीएमके पार्षद की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। डीएमके नेता ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर एक महिला पर जमकर लात घूंसे बरसाए। पूर्व पार्षद की यह करतूत कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद उन्हे पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया। 

राहुल गांधी का दावा- लंदन जाने से पहले माल्या ने जेतली से की थी डील
भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के वित्त मंत्री अरुण जेतली से मुलाकात के दावे से राजनीतिक भूचाल आ गया है। भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। भाजपा की सफाई के बाद अब कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वित्त मंत्री पर आरोप लगाया है। 

ड्यूल सिम के साथ Apple का IPhone XR लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत
एप्पल ने बुधवार को नई जनरेशन के एप्पल आईफोन्स से पर्दा उठा दिया। अमेरिका में स्टीव जॉब्स थिएटर में आयोजित हुए एक इवेंट में कंपनी ने तीन नए स्मार्टफोन- IPhone XS, iPhone XS Max और IPhone XR लॉन्च किए। आईफोन XR लॉन्च हुए तीनों आईफोन्स में सबसे ज्यादा किफायती है। इस फोन में फेसआईडी, टच टू वेकअप और ड्यूल सिम जैसे फीचर्स हैं।   

मिशन 2019: BJP कार्यकर्त्ताओं को मोदी मंत्र, ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ को पार्टी की ताकत का मंत्र करार देते हुए गुरुवार को कहा कि भाजपा में नाम से नहीं, बल्कि काम से नेतृत्व तय होता है। यहां कोई व्यक्ति स्थायी नहीं है और सबका साथ, सबका विकास ही सरकार का मंत्र है। 

वैष्णो देवी के रास्ते पर आतंकी खतरा, हाई अलर्ट जारी
जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर संदिग्ध आतंकवादियों के सुरक्षाबलों पर गोलीबारी के बाद वैष्णो देवी की ओर रास्ते में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया। पुलिस अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रणनीतिक एवं महत्त्वपूर्ण प्रतिष्ठानों के भीतर और आस-पास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद जम्मू क्षेत्र और जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग से सटे इलाकों के लिए यह हाई अलर्ट जारी किया गया।

अमूल और मदर डेयरी को टक्कर देंगे बाबा रामदेव, लॉन्च किए पतंजलि के पांच प्रोडक्ट
एफएमसीजी सेक्टर में धमाल मचाने के बाद अब योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि डेयरी सेक्टर में भी कदम रखने जा रही है। बाबा रामदेव ने अाज पतंजलि के पांच प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। रामदेव ने गुरुवार को नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में इसका ऐलान किया। रामदेव ने कहा कि इस साल दिवाली पर पतंजलि के गारमेंट्स प्रोडक्ट लॉन्च होंगे। उन्होंने कहा कि कपड़ों में जींस, शर्ट, पैंट, कमीज़, साड़ी, जूते, चप्पल सब कुछ मिलेगा।

तेल की बढ़ती कीमतों से लोग बेहाल, आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतें लगातार आसमान छूती जा रही हैं। एक दिन की राहत के बाद तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में फिर बढ़ोत्तरी कर दी है। दिल्ली में डीजल 11 पैसे और पेट्रोल 13 पैसे महंगा हुआ है। दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत बढ़कर 81 रुपए प्रति लीटर पर पहुंच गई है। डीजल भी 73.08 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है।

पाक सरकार ने PoK वासियों से छीनी 'लाइफलाइन', सड़कों पर उतरे लोग
आतंकवाद मुद्दे पर वैश्विक मंच के निशाने पर रहे पाकिस्तान का अपने ही घर में विरोध बढ़ता जा रहा है। प्राकृतिक संसाधनों के दोहन के खिलाफ पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) की जनता सरकार के खिलाफ सड़कों पर है। पीओके के कई हिस्सों में बड़ी संख्या में लोगों ने प्रदर्शन किया।

अमरीकी चुनावों में किसी भी तरह का विदेशी हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं : ट्रंप
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को कहा कि अमरीका अपने चुनावों में किसी भी प्रकार के विदेशी हस्तक्षेप को बर्दाश्त नहीं करेगा। ट्रंप ने यह बात एक शासकीय आदेश पर हस्ताक्षर करने के बाद कही, जिसमें अमरीकी चुनावों में हस्तक्षेप या हस्तक्षेप करने का प्रयास करने वाली विदेशी संस्थाओं के खिलाफ प्रतिबंध लगाने के अलावा अन्य तरह की कार्रवाई शुरू करने का प्रावधान है। 

रिलीज हुआ फिल्म '2.0' का टीजर, रजनीकांत के लिए मुश्किल बने अक्षय कुमार
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार रजनीकांत नजर आएंगे। टीजर में अक्षय का लुक काफी डरावना है। यह फिल्म रजनीकांत की 'रोबोट' का सीक्वल है। टीजर रिलीज हुए कुछ ही देर हुई है और अब तक इसे 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन भी है। ये टीजर कई भाषाओं में रिलीज किया गया है।

टाॅलीवुड एक्ट्रेस ने सचिन पर लगाया गंभीर आरोप, लोगों ने खूब लताड़ा
सड़क पर कपड़े उतारकर चर्चा में आई टॉलीवुड की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पर एक गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कया, जिसके बाद फैन्स ने उन्हें खूब लताड़ा। बता दें कि यह पहला अवसर नहीं है, जब श्री ने किसी शख्सियत पर इस तरह के बेबुनियाद और निराधार आरोप लगाए हैं। कुछ दिन पहले ही तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों पर वह आरोप लगा चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News