जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव की बेटी और SC पहुंचा एनकाउंटर मामला , पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 03:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दरिंदगी का शिकार हुई उन्नाव की बेटी की ईलाज के दौरान मौत और हैदराबाद में हुई एनकाउंटर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल होने तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।   

 

SC पहुंचा हैदराबाद एनकाउंटर मामला, वकीलों ने पुलिस के खिलाफ दायर की याचिका
हैदराबाद की पशु चिकित्सक से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के चार आरोपियों के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने का मामला उच्चतम न्ययालय में पहुंच गया है। दो वकीलों ने याचिका दायर कर पुलिस के खिलाफ जांच करने की मांग उठाई है। 

 

उन्नाव की बहादुर बेटी हारी जिंदगी की जंग, आखिरी शब्द थे, भाई मुझे बचा लेना मरना नहीं चाहती (VIDEO)
उन्नाव गैंगरेप की पीड़िता का दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में निधन हो गया है। पीड़िता को एयरलिफ्ट करके लखनऊ से दिल्ली लाया गया था। पीड़िता का शरीर 90 फीसदी जल चुका था। सफदरजंग हॉस्पिटल के प्रवक्ता ने उन्नाव रेप पीड़िता के निधन की पुष्टि की है। 

 

राष्ट्रपति कोविंद की सुरक्षा में चूक, पैर छूने के लिए दीवार फांदकर पहुंचा युवक
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के जोधपुर यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में चूक होने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति दीवार फांदकर सर्किट हाउस के अंदर घुस आया और राष्ट्रपति के पैर छूने का प्रयास कर रहा था कि सुरक्षा अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया। 

 

जब बाजार में अचानक शेर को देख लोगों के उड़े होश, जान बचाने के लिए भागे लोग (VIDEO)
सोशल मीडिया पर इनदिनों एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भीड़भाड़ भरे बाजार में अचानक एक शेर आ जाता है। शेर को देखते ही लोगों में अफरातफरी मच जाती और वह जान बचाने के लिए यहां-वहां भागने लगते हैं। इस वीडियो को बॉलीवुड के नए एक्शन किंग बने विद्युत जामवाल ने शेयर किया है। 

 

सामने आया नित्यानंद का नया Video, कहा- मुझे कोई नहीं छू सकता, मैं परम शिव हूं
खुद को चमत्कारी शक्तियों से भरपूर होने का दावा करने वाले भगोड़े नित्यानंद की तलाश काफी समय से हो रही है। पुलिस उसे हिंदुस्तान में ढूंढ रही है और वह अपना नया मुल्क बनाए बैठा है। इस देश का नाम है कैलासा जिसका अपना पासपोर्ट, संविधान, प्रधानमंत्री कैबिनेट और सेना है। अपने नए देश की घोषणा करने के बाद अब उसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह चेतवानी देता दिखाई दे रहा 

 

सूडान गैस टैंकर ब्लास्ट: मारे गए 19 भारतीयों में अधिकतर यूपी, बिहार और तमिलनाडु के
सूडान में गैस टैंकर धमाके में मारे गए 23 लोगों में शामिल 19 भारतीयों में अधिकतर तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश और बिहार से ताल्लुक रखने वाले हैं। अधिकारी अब इनकी पहचान में जुटे हैं। साथ ही शवाें को अंतिम संस्कार के लिए भारत लाया जा रहा है। वहीं गुरुवार को एक और भारतीय की मौत हो गई। भारतीय दूतावास ने लापता, अस्पताल में भर्ती और हादसे में बचे भारतीयों के नामों की सूची जारी की है।

 

पाक का घिनौना चेहरा बेकाबः हिंदू छात्रा के रेप व हत्या मामले में बदल दी रिपोर्ट
पाकिस्तान के सिंध प्रांत में हिंदू छात्रा नमृता चंदानी के रेप के बाद हत्या मामले में पाक का घिनौना चेहरा बेनकाब हो गया है। इस केस में  जांच के लिए गठित न्यायिक आयोग ने अपनी रिपोर्ट तैयार कर हत्या के इस केस का पासा ही पलट दिया है। आयोग ने दावा किया कि डेंटल कालेज की हिंदू छात्रा ने अपने हॉस्टल में खुदकुशी की थी। आयोग ने हत्या की बात को सिरे से खारिज किया है।

 

80 के पार जा सकती है पेट्रोल की कीमत, कच्चे तेल के उत्पादन में कटौती करेंगे OPEC देश
 वैश्विक बाजार में कच्चे तेल की आपूर्ति घटने से अगले साल पेट्रोल-डीजल महंगा हो सकता है। तेल उत्पादको के मंच ओपेक के सदस्य देशों तथा रूस जैसे उनके अन्य मित्र उत्पादक देशों के बीच कच्चे तेल के दैनिक उत्पादन में पांच लाख बैरल की अतिरिक्त कमी किए जाने की शुक्रवार को सहमति बनी। यह समझौता 1 जनवरी से लागू होगा।

 

वाहन चोरी पर लगेगी लगाम, RC और ड्राइविंग लाइसेंस से मोबाइल नंबर लिंक कराना होगा जरूरी
सड़क दुर्घटनाओं और वाहनों की चोरी रोकने के लिए सरकार एक बड़ा कदम उठाने जा रही है। दरअसल अब वाहन का रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट (आरसी), ड्राइविंग लाइसेंस (डीएल), पॉल्यूशन सर्टीफिकेट समेत अन्य को मोबाइल नंबर से लिंक कराना जरूरी हो जाएगा। यह नियम एक अप्रैल 2020 से लागू होगा।

 

BIGG BOSS: शहजान समेत इन 3 कंटेस्टेंट पर भड़के सलमान खान, शो से बाहर हुईं हिमांशी खुराना!
विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' का ये हफ्ता काफी ट्विस्ट और टर्न से भरा था। घर में तीन वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुईं। इस हफ्ते काफी लड़ाई भी देखने को मिलीं। वहीं आज वीकेंडके वार में शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिखेंगे। इस बार पहली बार सलमान बिग बाॅस की इंटरटेरमेंट क्वीन शहनाज कौर गिल पर भी काफी भड़केंगे। दरअसल, हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है।

 

सिग्नेचर स्टाइल पर कोहली का खुलासा, बताया मैदान पर क्यों काट दी गेंदबाज की टिकट
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हैदराबाद में विस्फोटक बल्लेबाजी करके पहले टी20 में भारत को 6 विकेट से जीत दिलाई। वही विराट ने मैच के दौरान विंडीज के खिलाड़ी केसरिक विलियम्स और कोहली के बीच कई बार नोंकझोक देखने को मिली। ऐसे में मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने खुलासा करते हुए कहा, केसरिक ने मुझे जमैका में आउट करने के बाद नोटबुक दी थी। मुझे वह बात याद थी, इसलिए मैंने ऐसा किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News