सीसीडी के फाउंडर लापता और राज्यसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2019 - 01:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कैफे कॉफी डे (CCD) के संस्थापक वी. जी. सिद्धार्थ लापता होने से लेकर राज्यसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा होने तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।   

 

‘कैफे कॉफी डे' के फाउंडर वीजी सिद्धार्थ के सुसाइड की आशंका, सामने आई आखिरी चिट्ठी
‘कैफे कॉफी डे' के संस्थापक वी. जी. सिद्धार्थ सोमवार रात से लापता हैं। वहीं पुलिस ने आशंका जताई है कि सिद्धार्थ ने हो सकता है खुदकुशी कर ली हो। पुलिस का नेत्रवती नदी में सिद्धार्थ की तलाश के लिए रेस्क्यू जारी है। वीजी सिद्धार्थ की गुमशुदी के बीच उनका कंपनी के नाम लिखा आखिरी खत सामने आया है। पुलिस के अनुसार कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एस. एम. कृष्णा के दामाद सिद्धार्थ सक्लेश्पुर जा रहे थे लेकिन अचानक उन्होंने अपने चालक से मंगलुरु चलने को कहा।

 

राज्यसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा जारी, रविशंकर बोले- बेटियों को फुटपाथ पर नहीं छोड़ सकते
कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को राज्यसभा में 'द मुस्लिम वीमेन (प्रोटेक्शन ऑफ राइट्स ऑन मैरिज) बिल, 2019' विधेयक पेश किया। उन्होंने इस दौरान कहा कि इसे राजनीतिक चश्मे से न देखकर मुस्लिम महिलाओं के हित में देखें। उन्होंने तीन तलाक पर चर्चा करते हुए कहा कि हम बेटियों को फुटपाथ पर नहीं छोड़ सकते। कानून मंत्री ने कहा कि तीन तलाक बिल पर आज का दिन ऐतिहासिक। 

 

जम्मू कश्मीर के हालात पर अमित शाह ने बुलाई अहम बैठक, PM मोदी भी मौजूद
गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर में राजनीतिक माहौल और वहां संभवत: इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करने के लिए मंगलवार को प्रदेश इकाई के कोर समूह के साथ बैठक बुलाई है। संभावना जताई जा रही है कि इस बैठक में अमित शाह जम्‍मू और कश्‍मीर के मसले पर कोई बड़ा फैसला ले सकते है। 
 

मुंबई में आज फिर बिगड़ सकते हैं हालात, भारी बारिश का अलर्ट जारी
मौसम की मार झेल रहे मुंबई को राहत मिलती दिखाई नहीं दे रही है। मौसम विभाग ने मुंबई में मंगलवार को 'भारी से बहुत भारी' बारिश का पूर्वानुमान लगाया है। हालांकि बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने कहा कि वह भारी बारिश से निपटने को तैयार है, लोगों को सतर्क रहने का परामर्श दिया गया है।

 

जब टोल प्लाजा में खड़े लोगों के ऊपर से गुजर गई कार, देखें दिल दहला देने वाल Video
राजस्थान के किशनगढ़ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां टोल प्लाजा पर खड़े लोगों को एक कार ने कुचल दिया। दरअसल चालक से अचानक एक्सीलेटर दब गया जिस कारण कार के पास खड़े लोग इसकी चपेट में आ गए। 

 

पुलवामा हमले के वक्त Man Vs Wild की शूटिंग में व्यस्त थे PM मोदी !
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) जल्द ही डिस्कवरी (Discovery) के सबसे मशहूर शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ (Man vs Wild) में नजर आएंगे। इस शो का टीजर सामने आने के बाद अब विपक्ष ने इस मामले में सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

 

अमेरिकाः वीडियो शूट के दौरान रैपर की गोली मारकर हत्या, 5 घायल
अमेरिका में दक्षिण-पश्चिम फिलाडेल्फिया में रविवार की रात म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान की गई गोलीबारी में एक रैपर की मौत हो गई और पांच अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि रैपरों के समूह में ‘‘बैंक्रोल गैम्बिनो'' के रूप में मशहूर 21 वर्षीय एज्रा वेह समेत 10 लोग एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे थे तभी कम से कम दो लोग एक कार से बाहर निकले और गोलीबारी शुरू कर दी।

 

ब्राजील जेल दंगे में 57 कैदियों की मौत, 16 का सिर धड़ से अलग किया
उत्तर ब्राजील की अल्टामिरा जेल में संगठित अपराध समूहों के बीच संघर्ष में दूसरे कैदियों ने कम से कम 57 कैदियों की हत्या कर दी। इनमें से 16 कैदियों के सिर धड़ से अलग कर दिए गए। 

 

परिवार करता था कॉफी की खेती, CCD के सिद्धार्थ ने खड़ी कर दी 4000 करोड़ की कंपनी
कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद और कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के मालिक वीजी सिद्धार्थ का अबतक पता नहीं चल सका है। सोमवार शाम वह अपनी इनोवा कार से मेंगलुरु की ओर निकले थे और उल्लाल पुल पर रुकें। उसके बाद से ही उनकी कोई खबर नहीं है। सिद्धार्थ की गाड़ी नेत्रावती नदी का पुल पार कर रही थी तब उन्होंने अपने ड्राइवर से गाड़ी रोकने के लिए कहा और कार से उतर कर कुछ देर में वापस आने की बात कही।

 

कभी कोचिंग में पढ़ाकर खर्च चलाते थे Byju के रवींद्रन, अब बने भारत के नए अरबपति
शिक्षकों के लिए नए रोल मॉडल बने लर्निंग एप बायजू के 37 वर्षीय फाऊंडर ने नई इबारत लिख दी है। अध्यापन के क्षेत्र में अपनी सेवाएं देने वाले शिक्षकों के लिए यह शख्स एक रोल मॉडल बन सकता है, कि अगर किसी कार्य को कुछ हटकर किया जाए तो निश्चित ही उसमें कामयाबी के शिखर छूने का अवसर मिलता है। 

 

फुटबॉल खिलाड़ी नेमार को मिली राहत, रेप के आरोपों से बचे
ब्राजील पुलिस ने फुटबॉल खिलाड़ी नेमार पर लगे बलात्कार के आरोपों की जांच सबूतों के अभाव के कारण बंद कर दी है। साओ पाउलो अटॉर्नी जनरल के कार्यायल ने सोमवार को यह जानकारी दी। साओ पाउलो अटॉर्नी जनरल के कार्यालय की प्रवक्ता ने ‘एएफपी’ को बताया कि पुलिस के इस फैसले को अभियोजन पक्ष को सौंपा जाएगा, जिसके पास मामले का मूल्यांकन करने के लिए 15 दिन का समय है। मामले पर अंतिम फैसला न्यायाधीश द्वारा ही लिया जाएगा।

 

मनीषा कोइराला का हाथ थाम स्टेज पर पहुंचे जग्गू दादा, इवेंट में संजू बाबा के साथ दिखी स्पेशल बॉन्डिंग
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने सोमवार को अपना फैमिली और फैंस संग अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। उनके बर्थडे के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म प्रस्थानम का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर लॉन्च पर फिल्म की प्रोड्यूसर और वाइफ मान्यता दत्त, डायरेक्टर देवा कट्टा और को-स्टार्स जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News