राम मंदिर हमारा कमिटमेंट, इसे जरूर करेंगे पूरा: रविशंकर प्रसाद

punjabkesari.in Monday, Jan 28, 2019 - 12:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर गरमा गया है। वहीं इस मामले पर सुनवाई में हो रही देरी कई सवाल पैदा कर रही है। इस मुद्दे को लेकर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि देश के लोगों को उम्मीद है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा। 
PunjabKesari

 राम मंदिर की सुनवाई टलने पर केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा कि यह मामला 70 साल से लटका है। एक नागरिक होने के नाते मैं यह कहना चाहता हूं कि यह मामला जितनी जल्दी हो सके सुलझा लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि राम मंदिर हमारा कमिटमेंट है। हम इसे जरूर पूरा करेंगे। संवैधानिक तरीके से इस मामले का हल होना चाहिए। 
PunjabKesari

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले पर 29 जनवरी को होने वाली सुनवाई टल गई है। 2 दिन पहले ही सीजेआई रंजन गोगोई ने अयोध्या मामले की सुनवाई के लिए 5 सदस्यीय नई संवैधानिक बेंच का गठन किया था। सुप्रीम कोर्ट के अडिशनल रजिस्ट्रार लिस्टिंग की ओर से रविवार को जारी नोटिस के मुताबिक संवैधानिक बेंच में शामिल जस्टिस एस. ए. बोबडे 29 जनवरी को मौजूद नहीं रहेंगे, इस वजह से मामले की सुनवाई नहीं होगी। 
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News