फार्म हाउस पर चल रही थी रेव पार्टी, DJ की धुन पर लग रहे थे ठुमके... पुलिस ने कर दी छापेमारी

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2024 - 05:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क : तेलंगाना के साइबराबाद में पुलिस ने एक रेव पार्टी का पर्दाफाश किया है, जो एक फार्म हाउस पर चल रही थी। पुलिस ने इस मामले में 35 लोगों को हिरासत में लिया, जिनमें 21 लड़के और 14 लड़कियां शामिल हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, रेव पार्टी का आयोजक एक दिग्गज नेता का रिश्तेदार है। यह पार्टी तेलंगाना के पूर्व मंत्री के रिश्तेदार, राज पाकला के जणवाड़ा फार्म हाउस पर चल रही थी। पुलिस को सूचना मिलने के बाद उन्होंने रेड की।

पुलिस की कार्रवाई
पुलिस ने विशेष अभियान दल, नरसिंगी पुलिस और आबकारी अधिकारियों की संयुक्त टीम के साथ रेड की। मौके पर अवैध शराब और नशीले पदार्थ मिले। जब पुलिस फार्म हाउस में घुसी, तो वहां मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। कुछ लोगों ने भागने की कोशिश भी की।

यह भी पढ़ें- Jaipur Airport : कस्टम अधिकारियों का बड़ा ऐक्शन, प्राइवेट पार्ट से निकाला एक किलो सोना

बरामदगी
पुलिस को मौके पर विदेशी शराब की 7 और देसी शराब की 10 बोतलें मिलीं। पार्टी का आयोजक किसी भी प्रकार का लाइसेंस नहीं दिखा सका, जो कि आबकारी अधिनियम का उल्लंघन है। हिरासत में लिए गए कुछ लोगों का ड्रग टेस्ट भी किया गया, जिसमें एक व्यक्ति के कोकेन लेने की पुष्टि हुई है।

कानूनी कार्रवाई
फार्म हाउस के मालिक, राज पाकला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही, बिना लाइसेंस शराब परोसने के आरोप में भी कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। राज पाकला को अब कानून के अनुसार सजा का सामना करना पड़ेगा, और इससे यह संदेश भी मिलता है कि इस तरह की पार्टियों पर कड़ी निगरानी रखी जाएगी।

यह भी पढ़ें-  Bank Notes : 2000 के बाद अब 200 रुपए के नोट पर RBI की नजर! बाजार से अचानक हटा लिए गए 137 करोड़ रुपए

जांच का दायरा
तेलंगाना पुलिस यह जांच कर रही है कि लड़के और लड़कियों को इस पार्टी में कैसे बुलाया गया। पहले ऐसी पार्टियों का आयोजन नहीं किया गया है, इसलिए इसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। सूत्रों के अनुसार, यह छापेमारी गुप्त सूचना के आधार पर की गई थी। पकड़े गए युवक-युवतियां रईस घरों से हैं, और उनसे पूछताछ की जा रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News