राठौड़ का शशि थरूर को जवाब- PM के फिटनेस वीडियो पर नहीं हुआ एक पैसा भी खर्च

punjabkesari.in Monday, Jul 02, 2018 - 08:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सूचना और प्रसारण मंत्री राज्य वर्धन राठौड़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो तथा योग दिवस के विज्ञापन पर भारी खर्च करने के कांग्रेस सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर के आरोपों का जवाब दिया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस बारे में गलत प्रचार किया जा रहा है। कांग्रेस नेता के लिए झूठ ही तथ्य हैं यानी उनके लिए तथ्यों का विकल्प ही झूठ हैं।  


दरअसल थरूर ने ट्वीट कर कहा था कि मोदी सरकार ने योग दिवस के विज्ञापन पर 20 करोड़ रुपये तथा प्रधानमंत्री के फिटनेस वीडियो पर 35 लाख रुपये खर्च किये थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि इस सरकार ने उम्मीदों को ध्वस्त कर दिया है और अब प्रचार ही इनके लिए उम्मीद है। थरूर ने एक आर्टिकल भी शेयर किया था जिसमें यह भी दावा किया गया कि योग दिवस पर विज्ञापनों पर आयुष मंत्रालय ने कम से कम 20 करोड़ रुपये खर्च किए थे। 

कांग्रेस नेता के जवाब में राठौड़ ने कहा कि थरूर का आंकड़ा आधारहीन है। प्रधानमंत्री के फिटनेस वीडियो पर कोई पैसा खर्च नहीं किया गया। इसकी रिकॉर्डिंग प्रधानमंत्री कार्यालय में तैनात वीडियोग्राफर ने की थी। उन्होंने कहा कि आपका आरोप सुनी सुनाई बातों पर आधारित है। ट्वीट में लिखा कि श्रीमानजी मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि 35 लाख रुपये की तो बात छोड़ो, इस पर एक पैसा भी खर्च नहीं हुआ है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News