पीहर आई विवाहिता के तीन भाईयों ने मिलकर किया कुछ ऐसा कि इंसानियत भी हो जाए शर्मसार

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2017 - 07:37 PM (IST)

जम्मू:  बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं रह गई हैं। हवस के राक्षस हर जगह उन्हें नोचने को तैयार बैठे हैं। दोमाना में भी कुछ ऐसी ही शर्मनाक बात सामने आई है। पीहर आई युवती को उसी मायके में हवस का शिकार बना लिया गया। युवती के घर में घुसकर तीन भाईयों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


पुलिस को दिए गए बयान में युवती ने कहा कि चार दिन पहले वह अपने मायके आई हुई थी। उसके  मायके वाले कहीं गए हुए थे। रात के समय उसके गांव के तीन भाई उसके घर में घुस आए। उन्होंने दरवाजा खोलने का प्रयास किया पर दरवाजा अन्दर से बंद था इसलिए वे दरवाजा खोल नहीं पाए। तीनों भाई दरवाजा तोडक़र कमरे में घुस गए और उन्होंने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और युवती को धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। पीडिता ने घरवालों को सारी बात बताई।

बाद में घरवालों ने पुलिस थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। यह सारा मामला दोमाना पुलिस थाना क्षेत्राधिकार के अंतगर्त आने वाले अप्पर ठठर का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News