रेप केस में फंसा भारतीय मूल का क्रिकेटर, कार में लेजाकर महिला से किया रेप

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 07:43 AM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय मूल के क्रिकेटर एक रेप केस में फंसता दिखाई दे रहा है। दरअसल, इस भारतीय मूल के क्रिकेटर पर ऑस्ट्रेलिया की महिला से दुष्कर्म का आरोप लगा है। निखिल चौधरी जो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेंस के लिए खेलते हैं। उन पर ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में ऑस्ट्रेलियाई महिला संग दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। महिला के आरोपों के मुताबिक, निखिल ने अपनी कार में इस घटना को अंजाम दिया। महिला द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद निखिल चौधरी ने खुद को निर्दोष बताया है।

 रिपोर्ट के अनुसार निखिल चौधरी एक महिला से क्लब में मिलते हैं जिसके बाद वो उसको अपनी कार में ले गए और महिला के साथ रेप किया। हालांकि निखिल चौधरी की तरफ से इन आरोपों को झूठा और गलत बताया गया है।

बता दें कि निखिल चौधरी का जन्म भारत के पंजाब राज्य में हुआ था। निखिल ने पंजाब के लिए घरेलू क्रिकेट भी खेला है लेकिन अब वेऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते है।  ऑस्ट्रेलिया में निखिल ने पोस्टमैन का भी काम किया है। अब निखिल ऑस्ट्रेलिया की प्रतिष्ठित टी20 लीग बैग बैश लीग में होबार्ट हरिकेंस टीम के लिए क्रिकेट खेलते हैं। बिग बैश लीग में निखिल चौधरी ने अभी तक 9 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उनकी 6 पारियों में बल्लेबाजी आई। इस दौरान निखिल ने 142 के स्ट्राइक से 154 रन बनाए थे।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News