CAA के समर्थन में अमेरिका में निकाली गई रैली, पीएम मोदी को बोला धन्यवाद

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 09:50 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर भारत में एक वर्ग की तरफ से विरोध जारी है तो वहीं, अमेरिका में रह रहे भारतवंशियों ने सीएए के समर्थन में रैली निकाली। बोस्टन की बर्फीली हवाओं के बीच रैली में भारतवंशियों ने भाग लेकर सीएए के प्रति समर्थन जताया।

आयोजकों की तरफ से सोमवार को जारी बयान के अनुसार, बोस्टन और इसके आसपास के शहरों में रहने वाले भारतवंशी शून्य डिग्री तापमान को मात देते हुए ऐतिहासिक हार्वर्ड स्क्वायर पर रविवार को आयोजित रैली में शामिल हुए। रैली में शामिल लोग अपने हाथों में बैनर लिए हुए थे, जिन पर अलग-अलग नारे लिखे थे।

इनमें 'हम नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन करते हैं', 'भारतीय-अमेरिकी सीएए का समर्थन करते हैं', 'सीएए पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को नागरिकता प्रदान करता है' और 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद' आदि नारे शामिल थे।

आयोजकों ने बताया, 'रैली में अलग-अलग क्षेत्रों और सभी आयुवर्ग के लोगों ने हिस्सा लिया। रैली का उद्देश्य सीएए का समर्थन करना और इसके बारे में लोगों को सही जानकारी देना है। सीएए को लेकर फैलाई जा रही भ्रांतियों को दूर करना भी रैली का उद्देश्य रहा।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News