राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी, कॉल कर युवक ने की गाली-गलौज

2021-04-14T14:04:54.357

नेशनल डेस्क:  तीनों कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे आंदोलन का नेतृत्व करने वाले भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत को एक युवक ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। वह व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर अभद्रता कर रहा है। भाकियू के एक सदस्य ने थाने में शिकायत दर्ज दी गई है। पुलिस ने रिपोटर् दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। लोनी निवासी विपिन कुमार भारतीय किसान यूनियन के सदस्य हैं। उन्होंने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि करीब एक माह से भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत को एक मोबाइल नंबर से कॉल आ रही है।

PunjabKesari
कॉल करने वाले ने की गाली-गलौज
शिकायत में कहा गया कि कॉल करने वाला गाली-गलौज कर रहा है। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। इसके साथ ही व्हाट्सएप पर भी मैसेज भेजकर अभद्रता कर रहा है। काफी समय से भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने समझाया और नजरअंदाज भी किया, लेकिन वह लगातार कॉल कर अभद्रता और धमकी दे रहा है। घटना के बारे में उन्हें जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने मोबाइल नंबर और मेसेज के फोटो खींचकर कौशांबी थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि आरोपी की मोबाइल की लोकेशन आगरा मंडल के फिरोजाबाद की है। पुलिस नंबर की डिटेल निकलवा रही है । पीड़ित की तहरीर पर आईटी एक्ट और धमकी देने के मामले में रिपोर्ट  दर्ज कर ली गई है। जल्द आरोपी को पकड़ा जाएगा। यूपी गेट पर 27 नवंबर से कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने धरना शुरू किया था। 26 दिसंबर को राकेश टिकैत को एक नंबर से कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने धमकी दी थी। अर्जुन बालियान की ओर से कौशांबी थाने में रिपोटर् दर्ज कराई थी। इसके बाद से राकेश टिकैत की सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी। कौशांबी पुलिस ने कॉल करने वाले मानव मिश्रा निवासी भागलपुर बिहार को पकड़कर कोटर् में पेश किया था।

PunjabKesari

 


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static