J&K: राजौरी हमले में मारे गए लोगों के परिजनों को 10 लाख रुपए सहायता और मिलेगी सरकारी नौकरी, LG का ऐलान

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 01:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के डांगरी गांव में हुए आतंकी हमले में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने इस घटना में मारे गए नागरिकों के परिजनों को 10 लाख रुपए की अनुग्रह राशि और सरकारी नौकरी देने की घोषणा की। रविवार को राजौरी जिले में हुए हमले में चार लोगों की मौत हो गई थी और छह अन्य घायल हो गए थे और सोमवार को एक पीड़ित के घर के पास एक IED विस्फोट में एक बच्चे की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।

 

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने ट्वीट किया, “मैं राजौरी में किए गए कायराना हमले की कड़ी निंदा करता हूं। मैं लोगों को आश्वस्त करता हूं कि इस घृणित कृत्य के लिए जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों का साथ हैं।” उन्होंने घोषणा की कि “नृशंस हमले में मारे गए” नागरिकों में से प्रत्येक के निकटतम रिश्तेदार को 10 लाख रुपए की अनुग्रह राशि और एक सरकारी नौकरी दी जाएगी।

 

उन्होंने कहा कि गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रुपए दिए जाएंगे। सिन्हा ने कहा कि अधिकारियों को घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है। डांगरी हमले और IED विस्फोट के विरोध में राजौरी शहर पूरी तरह से बंद रहा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News