शहीद की बेटी की तस्वीर देख भावुक हुए राजनाथ, बोले- उसका दर्द दिल से निकलता नहीं

punjabkesari.in Sunday, Sep 10, 2017 - 02:09 PM (IST)

अनंतनाग: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में 28 अगस्त को हुए आतंकी हमले में शहीद ASI अब्दुल राशिद की बेटी की बिलखती हुई की तस्वीर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काफी शेयर की गई थी। जोहरा की तस्वीर देख लोगों के दिल पसीज गए थे। वहीं जम्मू-कश्मीर के चार दिवसीय दौरे पर गए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का आज यहां दूसरा दिन है। राजनाथ ने अनंतनाग में पुलिस के जवानों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं।
PunjabKesari
इस दौरान उन्होंने शहीद ASI रशीद की बेटी जोहरा को भी याद किया और भावुक हो गए। राजनाथ ने कहा कि उन्होंने जोहरा की फोटो देखी, उसका आंसुओं से भीगा चेहरा देखा, दिल से उसका दर्द निकलता नहीं है। गृहमंत्री ने कहा कि वे जवानों की शहादत को सलाम करते, राज्य पुलिस के जवानों का बलिदान सर्वोच्च बलिदान है। यह बलिदान वह अपने लिए नहीं बल्कि देश, कश्मीर और कश्मीरियों के लिए दे रहे हैं।
PunjabKesari
बता दें कि मासूम बच्ची जोहरा की दिल को झकझोर देने वाली तस्वीर को भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी ट्विटर पर शेयर किया था और कहा था, 'जोहरा मैं तुम्हें लोरी सुनाकर सुला नहीं सकता लेकिन, तुम्हारों सपनों को पूरा करने के लिए तुम्हें उठा जरूर सकता हूं, हम जीवनभर तुम्हारी पढ़ाई का खर्च उठाएंगे'। दक्षिण कश्मीर पुलिस के DIG ने ज़ोहरा के नाम खुला खत भी लिखा था। उन्होंने लिखा कि तुम्हारे आंसू हमारे कलेजों को झुलसा रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News