रजनीकांत के 70वें जन्मदिन पर पीएम मोदी ने बधाई, बोले- आपके  स्वस्थ जीवन की करता हूं कामना

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 10:50 AM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत के दिग्गज अभिनेता और सुपरस्टार रजनीकांत का आज जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता के 70वें जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बधाई दी। मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि प्रिय रजनीकांत जी, जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि तमिल अभिनेता रजनीकांत ने राजनीति के क्षेत्र में आने के बारे में कई वर्षों तक विचार किया और अभी हाल में उन्होंने राजनीतिक पार्टी शुरू करने की घोषणा की। रजनीकांत ने तमिलनाडु में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने का भी फैसला किया है।

PunjabKesari

रजनीकांत ने कहा था कि वह एक ऐसी पार्टी बनाने जा रहे हैं, जिसमें सरकार और पार्टी अलग-अलग काम करेंगे। रजनीकांत के प्लान के मुताबिक पार्टी के नेता होंगे लेकिन खुद मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। रजनीकांत ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी का नियम यही है कि जो भी नेता पार्टी का अगुवा होगा, वह कभी भी सरकार का हिस्सा नहीं बनेगा।

PunjabKesari

राजनीति में ईमानदारी और सुशासन के विचार के साथ आये रजनीकांत ने कहा था कि सब कुछ बदलना होगा और ऐसी आध्यात्मिक राजनीति की शुरूआत किये जाने की जरूरत है जिसमें पारदर्शिता हो और किसी जाति या धर्म का कोई रंग नहीं हो। उन्होंने यह भी कहा कि वह वह भाई भतीजावाद या मेज के नीचे से लेन-देन को सहन नहीं करेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News