राजस्थानः चीफ डोटासरा और MLA पारीक के बीच जमकर हुई तू तू मैं मैं

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 12:11 AM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान के सीकर जिले में सोमवार को विकास परियोजनाओं की समीक्षा के लिए आयोजित बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और पार्टी विधायक राजेंद्र पारीक के बीच तीखी बहस हो गई। सीकर जिले की प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत ने विकास परियोजनाओं की समीक्षा के लिए कलेक्टरेट सभागार में एक बैठक बुलाई थी। डोटासरा और पारीक इसी जिले से विधायक हैं। बैठक में दोनों के बीच कहासुनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बैठक में मौजूद लोगों के मुताबिक, जल निकासी और फ्लाईओवर परियोजना के मुद्दे पर चर्चा के दौरान डोटासरा ने पारीक को अधिकारियों का पक्ष न लेने की सलाह दी, जिसके बाद दोनों नेताओं में बहस छिड़ गई। इन लोगों ने बताया कि डोटासरा ने जब पारीक से कहा कि “सीकर में क्या हो रहा है और क्या नहीं, इसका ठेका आपके पास नहीं है... आप मेरे जैसे नेता हैं... अपनी मर्यादा में रहें”, तब दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई।

बैठक में उपस्थित लोगों के अनुसार, पारीक ने डोटासरा से कहा कि “आपको शर्म आनी चाहिए।” उन्होंने बताया कि रावत ने मामले में हस्तक्षेप किया और दोनों नेताओं को शांत कराया। बैठक के बाद डोटासरा ने संवाददाताओं से कहा कि एक बैठक में विभिन्न विकास परियोजनाओं पर चर्चा की गई। पारीक से बहस के सवाल पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जनहित के मुद्दों पर कांग्रेस के प्रतिनिधियों में ऐसी बहस हो जाती है, लेकिन नेताओं के बीच कोई मतभेद नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News