नई-नवेली दुल्हन का कारनामा उड़ा देगा आपके होश

punjabkesari.in Monday, May 09, 2016 - 04:34 PM (IST)

नई दिल्ली: अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरों के माध्‍यम सात जन्मों के बंधन में बंधने वाली एक दुल्हन कारनामे ने सभी को हिला कर रख दिया। मामला राजस्थान के जोधपुर का है जहां एक नई नवेली दुल्हन अपने पति को नापसंद करती थी इसी के चलते एक दिन उसने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी मुताबिक कौशल अरोड़ा नाम के शख्स की शादी सीमा से हुई।  शादी के पहले ही दिन से सीमा अपने पति कौशल को नापसंद करती थी। उसने शादी के कुछ दिन बाद से ही घर से भागने की कोशिश की लेकिन घर वाले उस पर लगातार नजर रखते थे। 
 
एक दिन सीमा ने कौशल से छुटकारा पाने के लिए एक खतरनाक प्‍लान बनाया और उसे अंजाम देकर कौशल को मौत के घाट उतार दिया। सीमा ने कमरे में कौशल को हंसी-मजाक में उलझाया और खेल-खेल में उसके हाथ-पैर बेड से बांध दिए। उसने कौशल के हाथ-पैर इस तरह बांधे थे कि वह छूट न सके। इसके बाद सीमा ने कौशल का गला दबाना शुरू कर दिया, जब वह बेहोश हो गया तो उसके हाथ की नसें काट दीं और उसके मरने का इंतजार करने लगी। 
 
जब कौशल की सांसें थम गई तो वह कमरे से बाहर निकली और परिवार वालों को बताया कि कौशल ने आत्महत्या कर ली। घरवालों को जब सीमा पर शक हुआ तो उन्होंने तुंरत पुलिस में इस बात की जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीमा से जब सख्ती से पूछताश की तो वह ज्यादा देर तक सच छुपा नहीं पाई और सारी हकीकत बयां कर दी। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News