जैसलमेर की सड़कों पर झाड़ू लगाते हुए दिखीं मशहूर IAS टीना डाबी,  इंदौर की तरह बनाना चाहती हैं सुंदर शहर

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 02:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश की मशहूर आईएएस और  जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी हाल ही में  सड़कों पर झाड़ू लगाते हुए दिखीं। जैसलमेर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए उन्होंने सफाई अभियान शुरू किया है। उनका  कहना है कि वह इंदौर की तरह जैसलमेर को भी साफ सुथरा शहर बनाना है।  इस मौके पर जैसलमेर जिला कलेक्टर टीना डाबी ने भी अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ सड़क पर झाडू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। 

 टीना डाबी ने इस अभियान की शुरूआत जैसलमेर की गांधी कॉलोनी से शुरू किया और  स्वर्णनगरी को कैसे चमकाया जाये इसके लिये इंदौर से श्रृष्टि वेस्ट मैनेजमेंट की एक टीम को बुलाया गया है। वहीं इंदौर की यह टीम आगामी दिनों में नगर परिषद के कर्मचारियों के साथ मिलकर अपना अनुभव साझा करेगी और जैसलमेर को सुंदर बनाने के लिए अपना सहयोग देगी। 
 
नगर परिषद आयुक्त शशिकांत शर्मा ने बताया कि जिला प्रशासन और नगर परिषद की ओर से 'स्वच्छ जैसाणा अभियान' का आगाज गांधी कॉलोनी से किया गया है। यह निरंतर जारी रहेगा उन्होंने बताया कि जैसलमेर पर्यटन नगरी है।  लिहाजा लोग स्वच्छता के प्रति ध्यान देंगे तो पर्यटकों में इजाफा होगा ।  बता दें कि स्वच्छता अभियान में जिला कलेक्टर टीना डाबी के अलावा सभापति हरिवल्लभ कल्ला, उपखंड अधिकारी दौलत चौधरी, सीएमएचओ बाबूलाल बुनकर, पार्षद लीलाधर दैया और नरपत सिंह भाटी सहित कई अधिकारी तथा कर्मचारियों ने श्रमदान भी किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News