Rajasthan: एक परिवार की 3 पीढ़ियां खत्म, नहर में गिरी कार, पिता-पुत्र और पोते की मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 10:31 PM (IST)

जयपुरः राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के टिब्बी थाना क्षेत्र में सोमवार को इंदिरा गांधी नहर में एक कार के गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान निकटवर्ती गांव राठीखेड़ा में मस्जिद के मौलवी मगरुब आलम (58), उसके बेटे मोहम्मद सानिब (20) और मोहम्मद हुसैनन (03) के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि कार नहर से निकालने के लिये हनुमानगढ़ जिला मुख्यालय से राज्य आपदा राहत दल (एसडीआरएफ) को बुलाया गया। निकटवर्ती गांव सूरेवाला तथा मसानी के माहिर गोताखोरों की भी मदद ली गई। राहत दल ने दोपहर में कार को निकाला तो तीनों मृतकों के शव उसमें मिले। पुलिस के मुताबिक़ टिब्बी- तलवाड़ा मार्ग पर इंदिरा गांधी नहर के पुल पर सुबह करीब साढ़े आठ बजे एक कार को उसका चालक पुल से उतार कर नहर की पटरी पर कुछ दूर तक ले गया।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार में आगे की सीट पर बैठा शख्स मोबाइल फोन खिड़की से बाहर निकाल कर वीडियो बना रहा था। इसी दौरान कार ने एकाएक गति पकड़ ली और चालक के नियंत्रण से बाहर होकर सीधे नहर में गिर गये। मगरूब आलम राठीखेड़ा में एक मस्जिद का मौलवी था। पुलिस ने बताया कि हादसे का सही कारण का पता लगाने के लिए प्रत्यक्षदर्शी से पूछताछ की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News