राजस्थानः पुल से टकराकर नाले में जा गिरी कार, दो लोगों की मौत, तीन घायल

punjabkesari.in Sunday, Feb 11, 2024 - 09:05 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक कार के पुल की दीवार से टकराकर नाले में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना शनिवार रात करीब नौ बजे मनहोरे थाना थानातंर्गत झालावाड़-अकलेरा राजकीय राजमार्ग पर मान्याखेड़ी गांव के निकट हुई। अधिकारियों ने बताया कि मृतकों की पहचान मनहोरे थाना कस्बे के निवासियों सुहेल मोहम्मद (22) और समीर शाह (24) के रूप में हुई है जबकि उसी कस्बे में रहने वाले अबरार, सईद और अमन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उनका एक अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार झालावाड़ की ओर से आ रही कार असंतुलित होकर पुल के बैरियर से टकराकर 10-15 फुट गहरे नाले में जा गिरी। मनहोर थाना पुलिस स्टेशन के प्रभारी अजीत चौधरी ने कहा, सुहेल मोहम्मद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि समीर शाह ने रविवार सुबह झालावाड़ के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

चौधरी ने कहा कि रविवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव उनके परिवार के सदस्यों को सौंप दिए गए और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने कहा कि घायलों में से एक को जयपुर के एसएमएस अस्पताल ले जाया गया है, जबकि अन्य दो का कोटा अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि तीनों लोगों की हालत अब भी गंभीर बताई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News