शिवलिंग को “तमाशा” बताओगे तो “ताण्डव” तो होगा प्रभु, अशोक गहलोत के बयान पर भड़के आचार्य प्रमोद कृष्णम

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 03:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता और प्रियंका गांधी के समर्थक आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शिवलिंग को लेकर दिए बयान जमकर निशाना साधा। अशोक गहलोत और अशोक चांदना को टैग करते गुए शुक्रवार को आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट कर कहा कि शिवलिंग को “तमाशा” बताओगे तो “ताण्डव” तो होगा प्रभु। 

दरअसल, अशोक चांदना ने एक दिन पहले गुरुवार को राजस्थान के खेल मंत्री के पद से इस्तीफा दिया था है। शिवलिंग को लेकर अशोक गहलोत के बयान से आचार्य प्रमोद कृष्णम खासे नाराज हैं। 
 
अशोक चांदना के इस्तीफे के बाद गुरुवार को आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा था कि खराबी “इंजन” में है और आप “डिब्बे” बदलने की बात करने में लगे हैं। 

इससे पहले अशोक चांदना ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी मेरा आपसे व्यक्तिगत अनुरोध है की मुझे इस जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर मेरे सभी विभागों का चार्ज कुलदीप रांका जी को दे दिया जाए, क्योंकि वैसे भी वो ही सभी विभागों के मंत्री है।

बता दें कि इससे पहले पिछले हफ्ते सत्तारूढ़ कांग्रेस के विधायक और युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा ने भी अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजा है। विधायक गणेश घोघरा ने डूंगरपुर जिले में उनपर हंगामा करने का मुकदमा दर्ज होने के बाद ये कदम उठाया। वहीं राजस्थान से राज्यसभा की चार सीटों के लिए अगले महीने चुनाव होने जा रहे हैं और इससे पहले कांग्रेस एकजुट दिखाने की कोशिश कर रही है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News