रेल मंत्रालय में कोरोना ने दी दस्तक, रेल भवन दो दिन तक किया गया सील

punjabkesari.in Wednesday, May 13, 2020 - 11:07 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत सरकार के रेल मंत्रालय तक भी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। दिल्ली स्थित रेल भवन में तैनात डीजी आरपीएफ ऑफिस का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। कर्मचारी के संक्रमित पाए जाने के बाद बुधवार को दो दिन के लिए आॅफिस सील कर दिया गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 

उन्होंने कहा कि रेल भवन के चौथे तल पर स्थित रेलवे सुरक्षा बल के महानिदेशक अरुण कुमार के कार्यालय में लिपिक (क्लर्क) के पद पर तैनात एक कर्मचारी को छह मई को पृथक-वास में भेजा गया था। बुधवार को जारी आदेश के अनुसार, रेल भवन 14 और 15 मई को बंद रहेगा। इस दौरान सभी कमरों समेत पूरे भवन को संक्रमण मुक्त किया जाएगा। रेल भवन में ही रेलवे बोर्ड का दफ्तर है। 

बता दें कि रेल भवन के डीजी ऑफिस में काम करने वाला कर्मचारी दिल्ली में ही दयाबस्ती इलाके में रहता है। दयाबस्ती इलाके में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद वह बीमार हो गया था। यह कर्मचारी अंतिम बार 6 मई को रेल भवन आया था। बाद में तबियत खराब होने के बाद वह छुट्टी पर चला गया। गुरुवार को कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद रेल भवन को सील कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News