हेरोइन तस्करी मामला: राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा-  मित्रों की गोद में सो रही केंद्र सरकार

09/22/2021 7:03:34 PM

नेशनल डेस्क: राहुल गांधी ने गुजरात के मुंद्रा पर करीब 3000 किलोग्राम हेरोइन बरामद किये जाने को लेकर बुधवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सवाल किया कि क्या इस जहर से सैकड़ों परिवारों के बर्बाद होने के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार नहीं है? उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘देश को घुन लगा है और केंद्र सरकार मित्रों की गोद में सो रही है। क्या इस ज़हर से सैकड़ों परिवारों के बर्बाद होने के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार नहीं है?

PunjabKesari
अडाणी समूह के पास बंदरगाह का स्वामित्व
कांग्रेस नेता ने सरकार पर उस वक्त निशाना साधा है, जब अधिकारियों ने मंगलवार को बताया था कि राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) ने गुजरात के कच्छ जिले में मुंद्रा बंदरगाह से 2,988.21 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है, जिसकी कीमत 15000 करोड़ रुपये है। इस बंदरगाह के परिचालन का स्वामित्व अडाणी समूह के पास है।

मोदी सरकार सिर्फ़ मित्रों के साथ
अडाणी समूह के एक प्रवक्ता ने इस घटनाक्रम पर मंगलवार को कहा था कि बदंरगाहों के परिचालन में परिचालक कंपनियों की भूमिका सीमित होती है तथा कंटेनरों की छानबीन एवं जब्ती का काम सरकारी एजेंसियां ही करती हैं, ऐसे में यह समूह आशा करता है कि सोशल मीडिया पर चलाये जा रहे ‘दुष्प्रचार' पर विराम लगेगा। इस मामले पर सरकार की तरफ से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। राहुल गांधी ने एक अन्य ट्वीट में दावा किया, ‘‘ मोदी सरकार सिर्फ़ मित्रों के साथ है। लेकिन देश अधिकार और आत्मसम्मान के लिए सत्याग्रह कर रहे किसान-मज़दूर-विद्यार्थी के साथ है। और मैं हमेशा देश के साथ हूं और रहूंगा।'' 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News