बेटियों के लिए न्याय चाहते हैं तो दोषियों को सजा दिलाएं मोदी: राहुल गांधी

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 04:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में बढ़ रहे रेप मामलों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने 2016 में 19 हजार से ज्यादा नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म के दर्ज मामलों को शर्मनाक करार देते हुए कहा कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेटियों को न्याय दिलाने के लिए वाकई गंभीर हैं तो उन्हें इन मामलों के दोषियों को जल्द सजा दिलानी चाहिए।  


राहुल ने ट्वीट किया कि वर्ष 2016 में नाबालिग बच्चों के साथ दुष्कर्म के 19675 मामले दर्ज किये गये । यह शर्मनाक है। उन्होंने पीएम के उस बयान को दोहराया जिसमें उन्होंने देश की बेटियों को न्याय दिलाने की बात कही थी। कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने ट्वीट के साथ हैशटैग ‘स्पीकअप’ यानी ‘आवाज उठाइये‘ भी जोड़ा। 

बता दें कि जम्मू कश्मीर के कठुआ में आठ वर्ष की बच्ची और उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक लड़की के साथ दुष्कर्म के मामले की पीड़िताओं को न्याय दिलाने के लिए राहुल ने इंडिया गेट पर कैंडल मार्च भी निकाला था।उन्होंने बलात्कार की बढ़ती घटनाओं के विषय में ट्वीट किया था कि इन घटनाओं को सुनकर लाखों भारतीयों की तरह मेरा दिल भी दुखी है। हम महिलाओं को इस हाल में नहीं छोड़ सकते। आइए शांति और इंसाफ के लिए इंडिया गेट पर कैंडल मार्च में हिस्सा लें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News