ट्रंप के ट्वीट पर राहुल की चुटकी- मोदी जी जाइए जल्दी गले लगाइए

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 06:40 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पाकिस्तान के प्रति बदले रुख के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जल्द उन्हे गले लगाने की सलाह दी है। राहुल ने कहा  कि प्रधानमंत्री को देर किए बिना इस दिशा में तुरंत पहल करनी चाहिए और शीघ्र ही श्री ट्रंप को गले मिलना चाहिए। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी जल्दी करो, लगता है राष्ट्रपति ट्रंप को फिर गले लगाने की आवश्यकता है।

 


उन्होंने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का वह ट्वीट भी पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा कि पाकिस्तान तथा उसके नेताओं के साथ पहले से ज्यादा अच्छे संबंध बनाने शुरू कर दिए हैं। मैं कई मोर्चों पर मिले उनके सहयोग के लिए उनका धन्यवाद करता हूं। एक अन्य ट्वीट में राहुल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को महाराष्ट्र के नांदेड़ के निकाय चुनाव में कांग्रेस को मिली भारी जीत के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।राहुल गांधी के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर भड़क गए।


एक यूजर ने लिखा कि पप्पू जी डिप्लोमसी भी चीज होती है जो आपके दीमाग में नहीं आनी, आप अपने पोकेमॉन के साथ खेलो बेटा। एक ने लिखा आओ दो मिनट मौन रखें उन जिहादियों के लिए जिनकी शक्ल केआरके और दिमाग पप्पू जैसा है लेकिन सपने 2019 में मोदी जी को हराने के देखते हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News