डबरा में बोले राहुल, केंद्र में सरकार बनी तो ''GST'' कम से कम होगा और एक होगा स्लैब''

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 10:59 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को एक जनसभा में कहा कि यदि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनती है, तो हम माल एवं सेवा कर (जीएसटी) को एक स्लैब कर कम से कम जीएसटी लेंगे। इस दौरान उन्होंने भाजपा नीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा पिछले साल से देश में लागू किए गए माल एवं सेवा कर को बहुत ज्यादा बताते हुए " गब्बर सिंह टैक्स" क नाम से पुकारा।

PunjabKesari

राहुल ने डबरा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी एवं गब्बर सिंह टैक्स की। आपकी जेब से गब्बर सिंह टैक्स ने कितना पैसा निलाका, आप मीटिंग के बाद जाइए। आप किसी भी छोटे दुकानदार के पास चले जाइए और उससे पूछिए भैय्या गब्बर सिंह टैक्स (GST) से आपको फायदा हुआ या नुकसान।

PunjabKesari

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वो आपको बता देगा गब्बर सिंह टैक्स ने हिंदुस्तान के छोटे दुकानदारों एवं व्यक्तियों को खत्म कर दिया है। राहुल ने कहा, मैं मध्यप्रदेश समेत हिंदुस्तान के छोटे व्यापारियों को कहना चाहता हूं। देखिए, नरेंद्र मोदी जी ने एवं उनके वित्त मंत्री ने आपको बदनाम किया है। आपको चोर कहा है, आप चोर नहीं हो। आप इस देश की सेवा करते हो।

PunjabKesari

राहुल ने कहा कि जैसे हर व्यक्ति इस देश की सेवा करता है, वैसे ही आप देश की सेवा करते हो। जरूर दो-तीन लोग गलत काम करते हैं। मगर जिम्मेदारी हिंदुस्तान के करोड़ों दुकानदारों की नहीं है, ये ईमानदार लोग हैं। उन्होंने कहा मोदी जी एवं अरुण जेटली ने यह गलत बोला। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, 'मगर मैं आश्वासन आश्वासन देना चाहता हूं, कि जैसे ही कांग्रेस की सरकार केंद्र में आएगी। गब्बर सिंह टैक्स को हम सच्ची जीएसटी में बदल देंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News