करुणानिधि का हालचाल जानने पहुंचे राहुल गांधी, कहा- वह बहुत मज़बूत आदमी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 31, 2018 - 06:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि को चिकित्सकों ने लगातार चौथे दिन सघन चिकित्सा इकाई में रखा गया है। उनका हालचाल जानने के लिए लगातार विभिन्न दलों के नेता और अन्य दिग्गज पहुंच रहे हैं इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी चेन्नई पहुंचे। जहां उन्होंने अस्पताल में भर्ती डीएमके प्रमुख से मुलाकात की। 
PunjabKesari
मुलाकात के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मैं यहां आकर करुणानिधि जी से मिलना चाहता था। मैंने उसने मुलाकात की, वो बहुत मज़बूत आदमी हैं। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी ने परिवार को शुभकामनाएं और सम्मान भेजा है। जानकारी के अनुसार राहुल आज शाम एयरपोर्ट से सीधा अस्पताल पहुंचे और करुणानिधि का हालचाल जाना।
PunjabKesari
इससे पहले स्वास्थ्य मंत्री सी विजयभास्कर ने बताया कि करुणानिधि की हालत स्थिर है और वह बिना किसी सहायता के सांस ले रहे हैं।राज्यसभा सांसद कनिमोई समेत करुणानिधि के परिवार के सदस्य अस्पताल में मौजूद हैं। बता दें कि करुणानिधि 94 साल के हैं। वहीं करीब 2 साल से राजनीति से दूर है। यूरिन इंफेक्शन के चलते वीरवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद शुक्रवार को उन्हें कावेरी अस्पताल लाया गया। शनिवार रात 01.30 बजे बल्ड प्रेशर में गिरावट के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। इलाज के बाद उनका बल्ड प्रेशर स्थिर हो गया। कावेरी अस्पताल में प्रदेश के विभिन्न जिलों से पार्टी कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं हालांकि पार्टी की तरफ से अपील किये जाने के बाद उनकी संख्या में थोड़ी कमी आई है।
 PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News