कांग्रेस ने अटकलों पर लगाया विराम, AAP से गठबंधन पर राहुल गांधी करेंगे रुख साफ

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 11:15 AM (IST)

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की अटकलों के बीच कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी पी.सी. चाको ने कहा कि इसका निर्णय पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे। चाको ने कहा कि कांग्रेस-आप के गठबंधन पर अभी कोई चर्चा नहीं और अगर ऐसी स्थिति बनती भी है तो यह चुनावों से पहले संभव नहीं है। कांग्रेस दिल्ली में सातों सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। चाको ने कहा कि गठबंधन की बातें अभी सिर्फ अफवाहें हैं इसलिए अभी इस पर बात करना सही नहीं है। चाको ने कहा कि पार्टी में सबसे ऊपर राहुल है और अभी तक उनसे ही गठबंधन को लेकर कोई बात नहीं हुई है। दिल्ली प्रभारी ने कहा कि अभी कांग्रेस का पूरा फोकस पार्टी को मजबूत करने में है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अभी दिल्ली सरकार से गठबंधन पर कोई बात नहीं की है, यह आप का एकतरफा बयान है। केजरीवाल सरकार को पता चल गया है कि दिल्ली में उनकी पार्टी कमजोर हो रही है और राज्य की जनता भी सरकार से परेशान हो गई है। ऐसे में आप कांग्रेस के नाम का सहारा ले रही है। चाको ने कहा कि इस समय मकसद सिर्फ और सिर्फ पार्टी को मजबूत करना है। ‘आप’ के साथ तालमेल अभी अजेंडे में नहीं है। कांग्रेस दिल्ली में नए सिरे से बढ़त हासिल कर रही है।
PunjabKesari
‘आप’ एकतरफा बयान दे रही है। वह प्लानिंग के तहत ऐसा कर रही है। वह दिल्ली में काफी कमजोर हो रही है। इस वजह से इस मामले को डायवर्ट करने के लिए बयान दे रही है। उन्होंने कहा कि तालमेल को लेकर कांग्रेस के एक भी व्यक्ति से उनकी बात नहीं हुई है। कोई चर्चा नहीं हुई है। चाको ने कहा कि मैं दिल्ली प्रभारी हूं लेकिन आप से मेरी गठबंधन को लेकर कोई चर्चा  नहीं हुई है। वहीं उन्होंने महागठबंधन पर बात करते हुए कहा कि हर राज्य की अफनी स्थिति अलग है लेकिन कांग्रेस दिल्ली में अपने दम पर ही चुनाव लड़ेगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News