आज प्रयागराज के दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी, शादी समारोह में होंगे शामिल

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 07:10 AM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक हैं ऐसे में प्रदेश मे नेताओं के दौरे का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि यूपी चुनाव में अब राहुल गांधी की भी एंट्री हो गई है। राहुल गांधी आज अपने पुरखों के शहर प्रयागराज आ रहे हैं। राहुल गांधी का प्रयागराज में 24 घंटे तक रुकने का कार्यक्रम हैं। हालांकि राहुल यहां एक निजी समारोह में शामिल होने के लिए आ रहे हैं।

राहुल गांधी रविवार सुबह 11 बजे चार्टर्ड प्लेन से प्रयागराज पहुंचेंगे उनका नेहरू-गांधी परिवार के पैतृक आवास स्वराज भवन में रुकने का कार्यक्रम है। इसके बाद वह स्वराज भवन में ही रात्रि विश्राम करेंगे। बता दें कि राहुल गांधी को यहां एक निजी समारोह में शामिल होना है। दरअसल राहुल गांधी प्रयागराज में कमला नेहरू ट्रस्ट द्वारा संचालित अस्पताल की सीईओ डॉ मधु चंद्रा के यहां होने वाले वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए आ रहे हैं। 

इस दौरान वह स्वराज भवन में कांग्रेसी नेताओं के साथ मुलाकात भी करेंगे। इसी के साथ पैतृक आवास स्वराज भवन से पार्टी नेताओं को विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र भी दे सकते हैं। यहां से सोमवार सुबह उनका वापस जाने का कार्यक्रम है। गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद को छोड़ने के बाद से राहुल गांधी उत्तर प्रदेश में कम है सक्रिय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News

Recommended News