राहुल गांधी कर्नाटक में 10 फरवरी को शुरू करेंगे चुनाव प्रचार अभियान

punjabkesari.in Tuesday, Jan 30, 2018 - 10:26 PM (IST)

बेगलुरु: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 10 फरवरी से अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरु करेंगे। पार्टी ने चुनाव के बूथ स्तरीय प्रबंधन को मजबूत करने के लिए जमीनी स्तर पर आक्रामक अभियान की रुपरेखा खींची है। 

राहुल गांधी की यात्रा के बारे में बताते हुए कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जी परमेश्वर ने कहा कि गांधी होसपेट में 10 फरवरी को एक रैली को संबोधित कर प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। परमेश्वर ने बताया कि अगले दिन वह बस से कोप्पाल, यादगिरि, रायचूर और कलबुर्गी जाएंगे। वह 12 फरवरी को भी राज्य के विभिन्न हिस्सों में जाएंगे। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के अनुसार राहुल गांधी जनसभाओं को संबोधित करेंगे तथा लोगों से मिलेंगे। उनकी यात्रा को अंतिम रुप दिया जा रहा है। जब उनसे पूछा गया कि क्या राहुल गांधी गुजरात चुनाव प्रचार अभियान की भांति ही कर्नाटक भी मंदिरों में जाएंगे तो उन्होंने कहा, ‘‘यदि ऐसा होता है तो यह संयोग होगा और कोई नियमित योजना जैसा कुछ नहीं है।’’ इस आरोप का खंडन करते हुए कि कांग्रेस मंदिर दर्शन के माध्यम से नरम हिंदुत्व को अपनाने की योजना बना रही है, उन्होंने कहा, ‘‘हम समावेशी हिंदु हैं।’’         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News