राहुल गांधी की वीडियो सीरीज जारी, बताया- मोदी सरकार ने कैसे नष्ट की देश की अर्थव्यवस्था

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 10:20 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में आए कोरोना संकट के बाद से ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के अर्थव्यवस्था को लेकर हमले तेज हो गए हैं। वह इस दिन मुद्दे को लेकर अपनी राय सांघ करते हैं। इस बार राहुल गांधी ने वीडियो के जरिए बताया कि मोदी सरकार ने भारतीय अर्थव्यवस्था को कैसे नष्ट किया है। 

 

कांग्रेस नेता ने 'अर्थव्यवस्था की बात' टाइटल की इस वीडियो सीरीज को सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि जो आर्थिक त्रासदी देश झेल रहा है उस दुर्भाग्यपूर्ण सच्चाई की आज पुष्टि हो जाएगी: भारतीय अर्थव्यवस्था 40 वर्षों में पहली बार भारी मंदी में है। ‘असत्याग्रही’ इसका दोष ईश्वर को दे रहे हैं। सच जानने के लिए मेरा वीडियो देखें।

PunjabKesari
राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर लिखा था कि देखिए मेरी वीडियो श्रृंखला कि मोदी सरकार ने भारतीय अर्थव्यवस्था को कैसे नष्ट किया। मेरे सभी सोशल मीडिया चैनलों पर पहला वीडियो कल सुबह 10 बजे। वीडियो सीरीज के प्रोमो में राहुल कहते सुनाई दे रहे हैं कि भाजपा सरकार ने असंगठित अर्थव्यस्था पर हमला किया। इस दौरान उन्होंने नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन जैसे फैसलों को लेकर भी मोदी सरकार को घेरा। बता दें कि वह इससे पहले भी वीडियो का सहारा लेकर मोदी सरकार को निशाने पर लेक चुके हैं।

PunjabKesari
हाल ही में राहुल गांधी ने कोरोना और देश के आर्थिक हालात को लेकर सरकार को चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि कोरोना संक्रमण के चलते देश को इतना ज्यादा आर्थिक नुकसान हो रहा है कि अगले 5-6 महीनों तक भारत युवाओं को रोजगार नहीं दे सकेगा।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News