राहुल गांधी का बड़ा ऐलान- सत्ता में आने के बाद खत्म करेंगे तीन तलाक कानून

punjabkesari.in Thursday, Feb 07, 2019 - 03:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दल वोटरों को लुभाने में जुट गए हैं। इसीके तहत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने दावा किया कि सत्ता में आने के बाद वह तीन तलाक कानून खत्म कर देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 2019 में भाजपा, आरएसएस को हराएगी, जो लोग घृणा फैला रहे हैं, उन्हें हटाया जाएगा।
PunjabKesari

दरअसल कांग्रेस ने अल्पसंख्यकों के बीच पार्टी का आधार मजबूत करने के मकसद से राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया जिसमें राहुल गांधी बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। उन्होंने इस दौरान मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा ​कि हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री अगर देश को जोड़ने की बात नहीं करेगा तो उसे हटा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी के चेहरे पर घबराहट दिख रही है। 
PunjabKesari

राहुल गांधी ने चुनौती दी कि प्रधानमंत्री मोदी को मंच पर मेरे साथ दस मिनट के लिए खड़ा कर दो और राष्ट्रीय सुरक्षा पर बहस करवाओ, वह भाग जाएंगे। पांच साल तक उनसे लडऩे के बाद मुझे प्रधानमंत्री मोदी का चरित्र पता चल गया है। जब कोई उनके सामने खड़ा होता है तो वह भाग खड़े होते हैं। उन्होंने कहा कि चीन ने अपनी सेना डोकलाम में भेज दी लेकिन प्रधानमंत्री मोदी चीन के सामने हाथ बांधे रहे। 

PunjabKesari

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अमित शाह ने भारत को सोने की चिड़िया कहकर एक उत्पाद बताया, जिसका फायदा चुनिंदा लोग उठाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के चेहरे पर घबराहट दिख रही है। यही नहीं राहुल गांधी ने मोहन भागवत पर भी निशाने साधते हुए कहा कि वह देश को पीछे से चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि आरएसएस देश में संस्थानों पर कब्जे का प्रयास कर रही है हम मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ के संस्थानों में बैठाए गए आरएसएस के लोगों को हटाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News