राजस्थान में गरजे राहुल गांधी, कहा- अनिल अंबानी के चौकीदार बन गए PM मोदी

punjabkesari.in Monday, Nov 26, 2018 - 03:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  राजस्थान के रण में भाजपा और कांग्रेस अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। इसी के तहत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को राज्य में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने पोकरण में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों पर पलटवार किया।
PunjabKesari

कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी की कालेधन के खिलाफ लड़ाई पर तंज कसते हुए कहा कि आपने जनता की जेब से हजारों करोड़ रुपए निकाले और सीधे मेहुल चोकसी, नीरव मोदी, ललित मोदी की जेब में डाल दिए, यह है नरेंद्र मोदी की कालेधन के खिलाफ लड़ाई। उन्होंने कहा कि ये लोग स्विस बैंक खातों से पैसा वापस लाने की बात कर रहे थे, लेकिन पता लगा कि छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम ही पनामा पेपर्स में निकल आया। उन्होंने कहा कि देश का चौकीदार बनने का वादा करने वाले अनिल अंबानी के चौकीदार बन गए।
PunjabKesari

कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया कि राज्य में पार्टी की सरकार बनने पर दस दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। वह खोखले वादे करने में विश्वास नहीं करते, बल्कि मानते हैं कि सच्चाई से भी बहुत काम किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि मैं आपसे यहां झूठे वादे करने नहीं आया हूं। आप मेरी बात मत मानिए, यही बात मैंने पंजाब में की थी, यही बात मैंने कर्नाटक में की थी। आप वहां फोन लगाकर पूछ लीलिए। सच-झूठ का जवाब ले लीजिए। 

PunjabKesari
इसके साथ ही राहुल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को 'शेर व बब्बर शेर' बताते हुए चुनाव में संयम बरतने की नसीहत दी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि एक बात याद रखिए कि आप कांग्रेस पार्टी के सिपाही हो, न कि भाजपा या आरएसएस के। इसलिए आप प्यार से लड़ेंगे, आप तमीज से लड़ेंगे चाहे... प्रधानमंत्री की बात हो चाहे मुख्यमंत्री की बात हो, आप उनके बारे में तमीज से बोलेंगे और गलत शब्द का इस्तेमाल नहीं करेंगे। गाली देना, गलत शब्द बोलना उनका काम है, हमारा नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News