राफेल जांच के डर से देश के चौकीदार ने CBI डायरेक्टर को हटाया: राहुल गांधी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 24, 2018 - 05:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क : विधानसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को राजस्थान के दो दिवसीय दौर पर पहुंचे। उन्होंने राज्य के झालवाड़ में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस अध्यक्ष ने सीबीआई कांड को राफेल मुद्दे से जोड़ते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई सवाल उठाए।
PunjabKesari
कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया​ कि राफेल लड़ाकू विमान सौदे मामले में केन्द्रीय जांच ब्यूरों (सीबीआई) द्वारा सवाल उठाये जाने के कारण निदेशक आलोक वर्मा को हटा दिया गया। उन्होंने कहा कि देश के चौकीदार ने राफेल मामला प्रभावित होने के डर के कारण सीबीआई निदेशक को हटा दिया गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मेक इन इंडिया की बात करते हैं लेकिन पिछले पांच वर्ष में वह और राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कभी किसान के साथ खड़े नजर नहीं आये जबकि वे ललित मोदी, अनिल अंबानी आदि के साथ देखे जा सकते हैं।  
PunjabKesari
राहुल ने कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं और गैस मिलती थी वह भी छीन ली गई। उन्होंने किसानों से जमीन छीनकर उद्योगपतियों को देने का आरोप भी लगाया। कांग्रेस अध्यक्ष ने  केन्द्र सरकार पर महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना (मनरेगा) को कमजोर करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी मनरेगा को गड्ढा खोदना कहते हैं लेकिन नीरव भाई एवं मेहुल भाई 35 हजार करोड लेकर भागते हैं, मेहुल चौकसी वित्त मंत्री अरुण जेटली की बेटी के आईसीआईसीआई बैंक खाते में पैसा देते हैं। 

PunjabKesari

राहुल ने कहा कि केन्द्र सरकार ने कालाधन को सफेद करने, पन्द्रह लाख रुपए देने, करोड़ों बेरोजगारों को रोजगार देने के किये गये अपने एक भी वादे को पूरा नहीं किया। उन्होंने मुख्यमंत्री राजे पर भी हमला बोलते हुए कहा कि  विदेश में बैठे ललित मोदी ने राजे के बेटे को करोड़ों रुपए दिये। राहुल ने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की रीढ़ बताते हुए कहा कि चुनाव में कार्यकर्ता को पूछकर और कांग्रेस विचारधारा के लोगों को टिकट दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि किसी बाहरी व्यक्ति को टिकट नहीं दिया जायेगा और इसका प्रयास होने पर पैराशूट का धागा काट दिया जायेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News