राहुल गांधी की दोहरी नागरिकता पर सुनवाई आज (पढ़ें 9 मई की खास खबरें)

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 02:18 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की दोहरी नागरिकता के मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट आज को सुनवाई करेगा। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ यूनाइटेड हिंदू फ्रंट और हिंदू महासभा की और से दायर याचिका पर सुनवाई करेगी। दरअसल, यूनाइटेड हिंदू फ्रंट के जयभगवान गोयल और हिंदू महासभा के चंद्रप्रकाश कौशिक द्वारा दाखिल की गई इस याचिका में कहा गया है कि गृह मंत्रालय इस बारे में मिली शिकायत पर जल्द कार्रवाई करे।
PunjabKesari
आज तेज बहादुर की याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट
वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन रद्द होने के खिलाफ बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से आज जवाब देने को कहा है। सुप्रीम कोर्ट आज इस मामले में फिर से सुनवाई करेगा। दरअसल, वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ तेज बहादुर चुनावी मैदान में उतरे थे।
PunjabKesari
पश्चिम बंगाल-उत्तर प्रदेश दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश के दौरे पर आएंगे। पीएम पश्चिम बंगाल में दो तो उत्तर प्रदेश में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी सुबह 10 बजे पश्चिम बंगाल के बांकुरा, सुबह 11:40 पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह यहां से उत्तर प्रदेश को रवाना हो जाएंगे। पीएम दोपहर 3:10 बजे आजमगढ़, शाम 4:45 बजे जौनपुर और शाम 6:40 बजे प्रयागराज में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
उत्तर प्रदेश में अमित शाह
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। वह यहां पांच चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। शाह सुबह 11 बजे बलरामपुर, दोपहर 12:30 बजे डुमरियागंज, दोपहर 2:20 बजे संतकबीरनगर, शाम 4:15 बजे सुल्तानपुर और शाम 6:15 बजे प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
मध्य प्रदेश दौरे पर राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्यप्रदेश के सागर संसदीय क्षेत्र के अधीन आने वाले बीना में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने आज यहां बताया कि बीना में सभा दोपहर तीन बजे संभावित है। इस सभा में मुख्यमंत्री कमलनाथ भी अपना संबोधन देंगे।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : महिला टी-20 चैलेंजर-2019
PunjabKesari
टैनिस : ए.टी.पी. 1000 मैड्रिड ओपन टैनिस टूर्नामैंट-2019
बॉस्केटबाल : एन.बी.ए. बॉस्केबाल लीग-2018/19


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News