सच से, सवालों से, कार्टून से- वह सब से डरता है....किसकी ओर है राहुल गांधी का इशारा?

6/11/2021 1:20:43 PM

नेशनल डेस्क: देश में जारी कोरोना संकट के दौरान ऐसा कोई दिन नहीं है जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार के कामकाज पर सवाल ना उठाए हैं। वह सोशल मीडियो को हथियार बनाकर सरकार पर हमले बालेते हैं। शुक्रवार को भी उन्होंने एक ट्वीट किया लेकिन इस बार उन्हाेंने इशारो-इशारों पर तंज कसा है। 

PunjabKesari

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि -सच से, सवालों से, कार्टून से- वह सब से डरता है। अब लोग यह समझने में लगे हैं कि राहुल गांधी का इशारा किसकी ओर हैं। जहां कुछ लोग का मानना है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है तो वहीं कुछ का यह भी कहना ळै कि उनका यह ट्वीट हाल ही में कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी में गए जि‍तिन प्रसाद  को लेकर है। 

PunjabKesari

वहीं इससे एक दिन पहले  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष  ने कोविड-19 रोधी टीकाकरण के लिए सिर्फ ऑनलाइन पंजीकरण होने पर सवाल खड़े करते हुए कहा था कि जिनके पास इंटरनेट की सुविधा नहीं है, उन्हें भी टीका लगना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया कि टीके के लिए सिर्फ़ ऑनलाइन पंजीकरण काफ़ी नहीं है। टीकाकरण केंद्र पर पहुंचने वाले हर व्यक्ति को टीका मिलना चाहिए। जीवन का अधिकार उनका भी है जिनके पास इंटरनेट की सुविधा नहीं है।’’

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

static