कृषि कानून को लेकर पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, बोले- अाप ने पूरे देश को कुएं में धकेल दिया

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 12:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों को लेकर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरे देश को कुएं में धकेलने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज किसान बेहद मुसीबत में है।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने शनिवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि बिहार का किसान MSP-APMC के बिना बेहद मुसीबत में है और अब PM ने पूरे देश को इसी कुएँ में धकेल दिया है। ऐसे में देश के अन्नदाता का साथ देना हमारा कर्तव्य है। इसके साथ उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें कहा गया कृषि बिल पर किसानों को पीएम मोदी गुमरह कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : किसानों को मनाने की एक और कोशिश, आज सरकार करेगी 5वें दौर की वार्ता
 

इससे पहले  राहुल गांधी ने किसान नेताओं और केंद्र सरकार के बीच दूसरे दौर की बातचीत को लेकर कहा था कि कृषि संबंधी ‘काले कानूनों’ को पूरी तरह से रद्द करने से कम कुछ भी स्वीकार करना किसानों के साथ विश्वासघात होगा। बता दें कि  पिछले दस दिन से राष्ट्रीय राजधानी में चल रहे किसान आंदोलन की सफलता को देखते हुए अन्य राज्यों में भी आन्दोलन शुरू हो गया है या राज्यों की ओर से किसानों का समर्थन किया गया है । बिहार में राष्ट्रीय जनता दल ने आज से धरना प्रदर्शन करने की घोषणा की है । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News