''पीएम मोदी के हाथ कांप रहे थे, वो बार-बार पानी...'': राहुल गांधी ने लोगों को बताई संसद में क्या थी प्रधानमंत्री की बॉडी लैंग्वेज

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 12:04 PM (IST)

तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को  केरल के वायनाड लोकसभा क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा इतना ही नहीं उन्होंने अपने भाषण में पीएम मोदी के बॉडी लैंग्वेज पर भी कटाक्ष किया।  

पीएम मोदी द्वारा  नेहरू सरनेम के इस्तेमाल को लेकर राहुल गांधी ने जवाब देते हुए कहा कि पीएम ने मेरा अपमान किया है। राहुल ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी ने मेरे सवालों का जवाब नहीं दिया है, बल्कि मेरे सरनेम पर सवाल उठाया है। ऐसे में मेरा अपमान करने पर उनके शब्द लोकसभा की कार्यवाही से हटाया नहीं गया है। 

राहुल ने कहा है कि जो लोग सभा में मौजूद थे, उन्हें इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि उस दौरान पीएम मोदी की बॉडी लैंग्वेज कैसी थी।   राहुल गांधी ने कहा कि आप सभी को बस इतना करना है, जब मैं बोल रहा था तो मेरा चेहरा देखिए। जब वो (पीएम मोदी) बोल रहे थे तो उनका चेहरा देखिए। उन्होंने कहा कि ये देखिए उन्होंने कितनी बार पानी पिया। कैसे पानी पीने के दौरान उनके हाथ कांप रहे थे और आप सब कुछ समझ जाएंगे। 

 राहुल गांधी ने कहा कि पीएम ने अडानी मुद्दे पर कोई जवाब नहीं दिया।  कांग्रेस नेता ने आगे कहा है कि पीएम मेरे सवालों का एक भी जवाब नहीं दिया बल्कि मैं नेहरू क्यों नहीं कहलाता इस पर बोला गया। 

वहीं, नेहरू सरनेम क्यों नहीं लगाते पीएम मोदी के इस कटाक्ष पर राहुल ने कहा कि  शायद पीएम मोदी को यह समझ नहीं आता है कि भारत में आमतौर पर सरनेम पिता का ही इस्तेमाल होता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News