राघव चड्ढा-परणीति चोपड़ा की हुई सगाई, AAP सांसद ने ट्विटर पर जारी की तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, May 13, 2023 - 11:10 PM (IST)

नेशनल डेस्कः आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने शनिवार को एक निजी समारोह में सगाई कर ली, जिसमें उनके परिवार के लोग और राजनीतिक जगत से जुड़े हुए कुछ लोग शामिल हुए। राघव और परिणीति ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर समारोह की कई तस्वीरें पोस्ट कर यह खबर साझा की।

राज्यसभा के सदस्य राघव ने ट्वीट किया, ‘‘ मैंने जो कुछ भी प्रार्थना की .. उसने हां कहा। '' दिल्ली के कपूरथला हाउस में आयोजित हुए इस समारोह में परिवार और करीबी दोस्तों समेत करीब 150 मेहमान शामिल हुए जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और परिणीति की चचेरी बहन, फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास मौजूद रहे।

समारोह की शुरुआत शाम पांच बजे सुखमनी साहिब के पाठ के साथ हुई, इसके बाद अरदास हुई। सगाई का कार्यक्रम रात आठ बजे हुआ। इस खास मौके पर राघव (34) ने अपने चाचा एवं डिजाइनर पवन सचदेवा के कलेक्‍शन से अचकन पहनी थी। जबकि परिणीति (34) ने मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी। सगाई में शामिल होने वाले मेहमानों में कांग्रेस नेता पी चिदंबरम, शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता डेरेक ओ'ब्रायन भी थे।

इस समारोह में शामिल होने के लिए परिणीति की चचेरी बहन और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास शनिवार सुबह दिल्ली पहुंचीं। प्रियंका ने इस अवसर के लिए पीले रंग की साड़ी पहनी और परिणीति के पिता पवन चोपड़ा के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी समारोह में शामिल हुए, उन्होंने इस अवसर पर जैकेट के साथ काले और सफेद कुर्ता पायजामा पहना था।

गौरतलब है कि चड्ढा और चोपड़ा की शादी की चर्चा बीते कई दिनों से चल रही थी। उनकी सगाई की पूर्व संध्या पर परिणीति के मुंबई स्थित घर और दिल्ली में राघव के सरकारी आवास को रोशनी और फूलों से सजाया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News