VIDEO: सिद्धू मूसेवाला मार दित्ता....मर्डर के बाद तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को शूटर ने फोन कर दी थी 'मुबारकबाद'

punjabkesari.in Friday, Jul 22, 2022 - 03:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के  मास्टरमइंड लॉरेंस बिश्नोई को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल,  सिद्धू मूसेवाला को गोलियों से छलनी करने के बाद उस समय तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को वारदात की एक-एक पल की रिपोर्ट दी गई थी। एक न्यूज चैनल के अनुसार, एक इंटरसेप्टेड कॉल सामने आई है जिसमें मूसेवाला की हत्या के ठीक बाद तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को फोन पर सारी जानकारी दी गई थी, जिसमें बताया गया कि मूसेवाला को मार दिया। 

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में यह 1 मिनट 30 सेकंड का एक इंटरसेप्टेड कॉल सामने आया है। जिसमें हत्या के बाद तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मिशन पूरी जानकारी दी गई और मुबारकबाद भी दी गई थी। वहीं इस फोन काॅल के बाद यह बात सच साबित होती दिखाई दे रही है कि लॉरेंस बिश्नोई ने ही सिद्धू मूसेवाला का मर्डर करवाया है। न्यूज चैनल के पास आई काॅल रिकाॅर्डिंग के मुताबिक मूसेवाला के मर्डर के बाद लॉरेंस और शूटर के बीच हुई थी ये बातचीत.......

 शूटर, लॉरेंस से कहा है कि भाई सुन, बहुत मुबारकां...परा (भाई) को...ठीक हो...ठीक हो
 जबाव में लॉरेंस कहता है- हां...
शूटर: मैं केहा कि ज्ञानी चढ़ा दित्ता गड्डी 
लॉरेंस:  हैं... 
शूटर फिर से बोलता है: ज्ञानी चढ़ा दित्ता गड्डी
लॉरेंस दोबारा पूछता है - की करता....?
शूटर: मैं केहा कि ज्ञानी चढ़ा दित्ता गड्डी...मूसेवाला मार दित्ता.... 

गौरतलब है कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की मानसा जिले के जवाहरके गांव में हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का मेंबर अंकित सिरसा भी शामिल था, जिसे हाल ही में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अरेस्ट किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News