पुणे पोर्श कार दुर्घटना: किशोर की मां के खून से बदला गया आरोपी का खून : पुलिस सूत्र

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 11:16 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पुणे दुर्घटना मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है। पुलिस सूत्र के अनुसार, पुणे के किशोर की मां ने अपना खून का सैंपल दिया जिसे पोर्श दुर्घटना के बाद उसके खून से बदल दिया गया।  पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुणे में पोर्श कार दुर्घटना में शामिल 17 वर्षीय लड़के की मां शिवानी अग्रवाल ने शहर के ससून जनरल अस्पताल में अपने रक्त का नमूना दिया था जिसे उनके बेटे के साथ बदल दिया गया था।

उन्होंने बताया कि किशोर चालक और उसके स्टाफ के रक्त के नमूने में हेराफेरी करने के आरोपी डॉ. श्रीहरि हल्नोर ने रक्त का नमूना लिया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि परीक्षण के समय अग्रवाल अस्पताल में मौजूद थे और डॉ. हैलनोर और डॉ. अजय तावड़े की गिरफ्तारी के बाद से वह फरार हैं, जिन पर किशोर के रक्त के नमूने को बदलने का आरोप है, पुलिस उनका पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पुलिस ने दावा किया कि 17 वर्षीय आरोपी नशे की हालत में कार चला रहा था।  पुलिस ने सोमवार को दावा किया था कि किशोर के रक्त के नमूनों को किसी अन्य व्यक्ति के नमूनों से बदल दिया गया, जिससे जांच में शराब का कोई सबूत नहीं मिला। किशोर के रक्त नमूनों को कथित तौर पर बदलने के मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया था।

बता दें कि महाराष्ट्र चिकित्सा शिक्षा (एमएमई) विभाग ने सोमवार को मुंबई स्थित ग्रांट्स मेडिकल कॉलेज की डीन डॉ. पल्लवी सपाले की अध्यक्षता में समिति गठित की थी। वहीं, पुलिस ने इस घटना के संबंध में सरकारी अस्पताल के फॉरेंसिक औषधि विभाग के प्रमुख डॉ. अजय तावड़े, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. श्रीहरि हलनोर और स्टाफ सदस्य अतुल घाटकाम्बले को गिरफ्तार किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News