पुणे: 500 रुपए के विवाद में ऑटो-रिक्शा चालक ने की आत्महत्या!, जानें क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Dec 01, 2023 - 12:27 AM (IST)

पुणे: पुणे में एक रिक्शा चालक ने मालिक से तंग आकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या से पहले उन्होंने एक वीडियो शूट किया और उसे व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया। इस घटना से सभी रिक्शा चालक अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं। रिक्शा चालक ने एक रिहायशी मकान की पांचवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। यह घटना पुणे के कोंढवा इलाके से सामने आई है। युवा रिक्शा चालक का नाम तोहिद शेख था। 

प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के मुताबिक तोहिद शेख एक बिल्डर के लिए काम करता था। इस बिल्डर का नाम अरबाज वली मोहम्मद मेमन है। शेख चार साल से उनके साथ काम कर रहा था। कल मेमन और शेख के बीच बहस हुई थी। इसके बाद मेनन ने अपने ससुराल वालों के सामने शेख के साथ दुर्व्यवहार किया। इससे नाराज होकर शेख ने एक वीडियो बनाया और 5वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। 

वीडियो में शेख अपने साथ हुई घटना के बारे में बता रहे हैं। काम करते समय मेनन कुछ भी कहता था और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। मेनन न केवल शेख बल्कि अन्य सभी कर्मचारियों को हीन समझता था। बाद में शेख और मेनन के बीच बहस के बाद उन्होंने शेख को जान से मारने की धमकी दी। शेख ने वीडियो में कई आरोप लगाए हैं कि मेनन कई लोगों को धमकाते हुए कहते थे कि कोई मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराएगा। शेख ने वीडियो में यह भी कहा है कि उसने पांच सौ रुपए के लिए मेनन को प्रताड़ित किया। 

संभावना जताई जा रही है कि यह प्रकार साहूकार का है। लेकिन अभी तक इस पर मुहर नहीं लगी है। पैसों और बिल्डरों के दबाव के कारण अब तक कई लोग अपनी जान दे चुके हैं। इसके अलावा पुणे में इस रिक्शा को चलाने वाले शेख को भी जोड़ा गया है। उनके बाद रिक्शा चालकों का संगठन उनके परिजनों को न्याय मिलने का इंतजार कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News