दूसरी शादी कर गांव में छिपा प्रोफेसर, छुट्टी नहीं मिल रही का बहाना सुन पत्नी और साली ने पीटा

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 12:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ग्रेटर नोएडा की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर छुट्टी न मिलने के कारण एक साल से घर नहीं गया। बताया जा रहा है कि दूसरी शादी कर कस्बे में छिपकर रह रहा था। मामला सामने आने के बाद पत्नी ने बहन के साथ मिलकर पति की पिटाई शुरू कर दी। जानते हैं कि क्या है पूरी कहानी-

बुलंदशहर जिले के खुर्जा का रहने वाला एक व्यक्ति दनकौर इलाके की एक यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर के रूप में काम करता है। साल 2020 में उसकी शादी हुई थी और इस शादी से उनका एक बेटा भी है। प्रोफेसर की पत्नी ने बताया है कि  बीते एक साल से वह अपने घर नहीं आया। पूछने पर वो कहता था कि उसे छुट्टी नहीं मिल पा रही है।

PunjabKesari

इस बात पत्नी को शक हुआ। इसके लिए उसने लोगों के साथ मिलकर तलाश शुरु की, लेकिन वो बार-बार अपना कमरा बदल लेता था। बीते दिनों एकदम से उसकी पत्नी और साली उसके कमरे पर पहुंच गए, जहां वो दूसरी महिला के साथ रह रहा था। इसके बाद काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ और मामले के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई।

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह अब अपनी पहली पत्नी को साथ रखने से मना कर रहा है। इस झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और जांच शुरू कर दी गई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News