ED Raids: कठपुतली एजेंसियों का डर दिखाकर आवाज को दबा नहीं सकते, प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर हमला

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 01:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने छत्तीसगढ़ में पार्टी के कई नेताओं के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई को लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि कठपुतली एजेंसियों का डर दिखाकर देश की आवाज को दबाया नहीं जा सकता। उन्होंने सवाल किया कि गौतम अडाणी के मामले में किसी एजेंसी की जांच क्यों शुरू नहीं हुई?

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री जी के मित्र गौतम अडाणी पर शेल कंपनी के जरिए घपला व अन्य कई गंभीर आरोप लगे। लेकिन क्या आपको कोई भी एजेंसी इसकी जांच करते दिखी? लेकिन, कांग्रेस अधिवेशन में अड़ंगा डालने व मोदी जी और उनके मित्र के बीच की साठगांठ पर उठ रही आवाजों पर एजेंसियां लगा दी गई हैं।'' उन्होंने कहा,‘‘भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस निडर होकर देश के मुद्दों पर आवाज उठाती रहेगी।

कांग्रेस अधिवेशन में हम महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ बुलंद आवाज उठाने का संकल्प लेंगे। कठपुतली एजेंसियों का डर दिखाकर आप देश की आवाज को दबा नहीं सकते।'' उल्लेखनीय है कि ईडी ने कोयला लेवी धनशोधन मामले में जारी जांच के तहत सोमवार को कांग्रेस नेताओं से जुड़े परिसरों सहित छत्तीसगढ़ में कई स्थानों पर छापेमारी की। यह छापेमारी राज्य की राजधानी रायपुर में 24-26 फरवरी तक कांग्रेस के तीन दिवसीय पूर्ण अधिवेशन से पहले हुई है। राज्य में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News