प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी को जन्मदिन की दी मुबारकबाद, बोलीं- ''हमेशा मेरे दोस्त बने रहना''

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 01:40 PM (IST)

PunjabKesariनेशनल डेस्क: सांसद राहुल गांधी 19 जून (बुधवार) को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। राहुल गांधी आज 54 साल के हो गए हैं। इस मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बर्थडे विश करते हुए एक मैसेज लिखा है। प्रियंका ने राहुल को विश करते हुए कहा कि आप हमेशा मेरे दोस्त और मार्गदर्शक बने रहना।

PunjabKesari

प्रियंका गांधी ने लिखा ये मैसेज-

प्रियंका गांधी ने अपनी और राहुल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मेरे प्यारे भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जिसका जीवन, ब्रह्मांड और अन्य चीजों को लेकर दृष्टिकोण रास्ते को रोशन कर देता है। हमेशा मेरे दोस्त, मेरे सहयात्री, तर्कशील मार्गदर्शक, दार्शनिक और नेता बने रहना। चमकते रहो, तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार!"

PunjabKesari

स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना करता हूं: खरगे

प्रियंका गांधी के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी राहुल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। खरगे ने कहा, "राहुल गांधी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। भारत के संविधान में निहित मूल्यों के प्रति आपकी अटूट प्रतिबद्धता और लाखों अनसुनी आवाजों के प्रति आपकी सशक्त करुणा, ऐसे गुण हैं जो आपको दूसरों से अलग करते हैं।" उन्होंने कहा, "कांग्रेस पार्टी का विविधता में एकता, सद्भाव और करुणा का लोकाचार आपके सभी कार्यों में दिखाई देता है, क्योंकि आप सत्ता को सच्चाई का आईना दिखाकर अंतिम व्यक्ति के आंसू पोंछने के अपने मिशन में लगे हुए हैं। मैं आपके लंबे, स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना करता हूं।"

महासचिव केसी वेणुगोपाल ने भी दी बधाई-

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने भी राहुल को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए कहा कि, "मैं अपने प्रिय नेता राहुल गांधी जी को शुभकामनाएं देने वाले करोड़ों भारतीय नागरिकों में खुद को शामिल करता हूं। राहुल जी भारत के गरीबों, वंचितों और पिछड़े नागरिकों के निर्विवाद नेता हैं। वह बेजुबानों की आवाज, कमजोरों के लिए शक्ति का स्तंभ, हमारे संविधान के संरक्षक, न्याय योद्धा और गौरवशाली भविष्य के लिए भारत की सबसे उज्ज्वल आशा हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News