एक दुकानदार की वजह से रातों रात स्टार बनी प्रिया प्रकाश

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2018 - 03:19 PM (IST)

नई दिल्ली; सोशल मीडिया पर मलयालम फिल्म का गाना मानिक्या मलायरा पूवी तहलका मचाए हुए है । इस गाने की सुर्खियों में बने रहने की खास वजह है, गाने में नजर आई प्रिया प्रकाश, जिसकी एक अदा ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है।  प्रिया प्रकाश अपनी आखों की नशीली अदाओं से एक लड़के के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने के रिलीज होने के बाद प्रिया की अदाओं का हर कोई दीवाना हो गया है। लेकिन क्या आपको पता है कि इस गाने को लिखने वाला एक दुकानदार है । अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं ।
PunjabKesari
दरअसल गाने के जो बोल लिखें हैं उस शख्स का नाम है पीएमए जब्बार ये कोई लेखक नहीं हैं, बल्कि सऊदी अरब में दुकान चलाते हैं। उन्होंने ये गाना वर्ष 1978 में लगभग 20 वर्ष की उम्र में लिखा था । जब्बार उस वक्त केरल के थ्रिसुर के एक मदरसे में बच्चों को पढ़ाया करते थे। और गाने का एक वर्जन उस वक्त थालास्सेरी कश्मीर रफीक ने ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन पर गाया था। 
PunjabKesari
20 सालों से अब तक अलग-अलग खाड़ी देशों में रहने वाले जब्बार अब तक 100 से ज्यादा गाने लिख चुके हैं। तो वहीं वो अपने इस गाने की लोकप्रियता से काफी खुश हैं। 
साथ ही उन्होंने शान और एआर रहमान के म्युजिक की भी तारीफ की। वहीं फिल्म डायरेक्टर उमर लुलू ने गाने का विजुलाइजेशन बहुत अच्छा किया है।आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश की यह डेब्यू फिल्म है । और अपने डेब्यू से पहले ही प्रिया प्रकाश इस वक्त सोशल मीडिया की फेम बनी हुई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News