एंबुलेंस से कूदकर मर्डर का आरोपी हुआ फरार, जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 03:47 PM (IST)

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के सरगुजा के केंद्रीय कारागार अंबिकापुर में निरुद्ध बंदी जेल प्रहरियों को चकमा देकर फरार हो गया। स्वास्थ्य खराब रहने के कारण उसे कल शाम मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थानांतरित किया गया था। पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस से केंद्रीय जेल से मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने के दौरान कैदी एंबुलेंस से कूद कर भाग गया। जेल प्रहरियों ने उसकी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

PunjabKesari

हत्या के आरोप में केंद्रीय कारागार में था बंद
मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है। जेल अधीक्षक ने दोनों प्रहरियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।  गौरतलब है कि सरगुजा जिले के गांधीनगर थाना अंतर्गत ग्राम नर्मदापारा निवासी संजीव दास को हत्या के आरोप में केंद्रीय कारागार अंबिकापुर में बंद किया गया था। पिछले तीन-चार दिनों से उसकी तबीयत ठीक नहीं थी। अत्यधिक बुखार और अन्य परेशानी के कारण उसे केंद्रीय जेल के अस्पताल में भर्ती किया गया था।

PunjabKesari

कैदी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जा रहे थे
कैदी को स्वास्थ्य ठीक नहीं होने पर उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थानांतरित किया गया था। केंद्रीय जेल में उपलब्ध एंबुलेंस से प्रहरी वेदप्रकाश तथा दयाराम बंदी संजीव दास को मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रवाना हुए थे। तभी कैदी ने मौका पाकर एंबुलेंस से कूद गया और वहां से फरार हो गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News