मेडिकल स्टूडेंट ने तालाब में कूदकर किया सुसाइड... एमएस परीक्षा की तैयारी कर रहा था छात्र

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 07:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक के कुंदापुर में बुधवार रात एक मेडिकल छात्र ने कथित तौर पर तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। बताया जा रहा है कि युवक शल्य चिकित्सा में स्नातकोत्तर (एमएस) की परीक्षा की तैयारी कर रहा था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक की पहचान गौरीश गनिगा (28) के रूप में हुई है जो हंगलूर पंचायत के रहने वाले थे।

सूत्रों के अनुसार गौरीश ने एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी करने के बाद कुंदापुर सरकारी अस्पताल में प्रैक्टिस शुरू कर दी थी और हाल में एमएस प्रवेश परीक्षा दी थी लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह तनाव में थे। सूत्रों का कहना है कि बुधवार शाम को गौरीश घर से लापता हो गए। परिजनों ने उनकी काफी तलाश की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। बाद में परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

सूत्रों के अनुसार पुलिस ने गौरीश के मोबाइल फोन के ठिकाने का पता किया तो वह जगह कोटेश्वर तालाब मिली। परिजन और स्थानीय लोग तालाब पर पहुंचे तो वहां उनकी बाइक मंदिर के पास खड़ी मिली जबकि मोबाइल फोन और जूते तालाब के किनारे पड़े थे। देर रात होने के कारण तालाब में तलाशी नहीं ली जा सकी। बृहस्पतिवार सुबह उनका शव तालाब में तैरता हुआ मिला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News