VIDEO: प्रिंसिपल ने छात्रों की बेरहमी से की पिटाई, पीटते-पीटते तोड़ दिया डंडा

punjabkesari.in Sunday, Aug 06, 2017 - 02:37 PM (IST)

इलाहाबाद: छात्रों को प्रिंसीपल से छोटी डिमांड करना इतना भारी पड़ेगा, उन्होंने सोचा भी नहीं था। यूपी के इलाहाबाद में एक प्रिंसिपल इतना हैवान बन गया कि बच्चों को पीटते-पीटते उसका डंडा टूट गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इलाहाबाद के शांतिपुरम इलाके स्थित रुद्रप्रयाग विद्या मंदिर में 7वीं में पढ़ने वाले यश और उसके 4 साथी छात्रों ने करीब एक हफ्ते पहले आरोपी प्रिंसिपल सत्येंद्र द्विवेदी से क्लास रूम में पंखा लगाने की मांग की। गुरुवार को यश की क्लास के ही लड़कों के साथ मारपीट हो गई जिसकी शिकायत प्रिंसीपल तक पहुंच गई।
 PunjabKesari
प्रिंसीपल फौरन एक डंडा लेकर क्लास में दाखिल हुआ और बिना सवाल-जवाब किए यश और उसके साथी छात्रों को बेरहमी से पीटने लगा। उसने छात्रों की इस कदर पिटाई की गई कि डंडा तक टूट गया। स्टाफ मेंबर ने चोरी-छिपे इसका वीडियो बना लिया।
PunjabKesari
 वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वहीं यश जब घर पहुंचा तो उसके शरीर पर मार के निशान देखकर उसकी मां सहम गई और उसे लेकर पुलिस स्टेशन गई। उन्होंने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ लिखित में शिकायत दी।
PunjabKesari
पुलिस ने प्रिंसिपल को थाने बुलाया तो उसने पुलिस के सामने यश की मां से माफी मांगी और दोबारा ऐसा न करने का वादा किया। माफी के बाद यश के परिवार ने अपनी शिकायत वापिस ले ली।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News