प्रधानमंत्री Narendra Modi की जान को हो सकता है खतरा !

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2019 - 11:26 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

नाभा (जैन/गोयल): ऑल इंडिया सरस्वती ज्योतिष मंच जालंधर और श्री बालाजी ज्योतिष मंच नाभा की तरफ से रोटरी भवन में ज्योतिष विद्वान पंडित राजीव शर्मा और डा. ऋषि शर्मा की निगरानी में दूसरा आल इंडिया ज्योतिष सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें अलग-अलग राज्यों से 69 ज्योतिष विद्वानों, लाल किताब माहिरों और कुंडली विशेषज्ञों ने हिस्सा लिया। लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा की 300 से अधिक सीटों पर शानदार जीत की भविष्यवाणी करने वाले विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य डा. एच.एस. रावत (नई दिल्ली) ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी पहले की अपेक्षा कुछ कमजोर होने के बावजूद फिर अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में सत्ता प्राप्त करेगी जबकि भाजपा पहले की अपेक्षा मजबूत हो कर विपक्ष में बैठेगी। कांग्रेस कमजोर ही रहेगी। 

PunjabKesari Prime Minister Narendra Modi
मोदी सरकार के बारे में कहा कि जम्मू कश्मीर की धारा 370 और 35-ए को खत्म करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जाएगा जबकि श्री राम मंदिर निर्माण का मामला 2023 तक लटकता रहेगा। देश के अलग-अलग राज्यों में सड़क हादसों में भारी वृद्धि होगी। 

नई दिल्ली से आए विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष विद्वान आचार्य अनिल वत्स ने भविष्यवाणी की कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को आने वाले 13 महीनों के दौरान खतरा पैदा हो सकता है। कोई चोट भी लग सकती है परन्तु कोई बड़ा नुक्सान नहीं होगा। उन को दौरों के दौरान सुरक्षा प्रति चौकस रहना चाहिए। 

2 महत्वपूर्ण मुद्दों (श्री राम मंदिर अयोध्या और जम्मू कश्मीर) बारे मोदी सरकार अगले 3 सालों तक चुप ही रहेगी। अमरीका के साथ संबंध पहले की अपेक्षा अच्छे नहीं रहेंगे जबकि पाकिस्तान शांतिवार्ता के लिए हाथ बढ़ाएगा। गृहमंत्री अमित शाह बारे कहा कि वह सरकार वल्लभ भाई पटेल की तरह प्रसिद्धि हासिल करेंगे। 

PunjabKesari Prime Minister Narendra Modi

हरियाणा सरकार का गठन भाजपा ही करेगी 
हरियाणा विधानसभा चुनाव बारे भविष्यवाणी की कि भाजपा पहले की अपेक्षा कमजोर और कांग्रेस मजबूत होगी परन्तु सरकार का गठन भाजपा ही करेगी। 

ज्योतिष विषय पर 17 विद्वानों ने हिस्सा लिया
ज्योतिष विषय पर 17 विद्वानों ने हिस्सा लिया, जिन में सूर्या मोहन धर्मकोट, वरुण मेहता अमृतसर, कोमल वधवा खन्ना, हरबीर सिंह दुग्गल नाभा, डा. राजन शर्मा पायल, डिम्पल शर्मा पटियाला, डा. मेहर सिंह, मदन मोहन समाटू चण्डीगढ़, गगन शर्मा लुधियाना आदि के नाम प्रमुख हैं। कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने ज्योतिष विद्वान पंडित राजीव शर्मा जालंधर को ज्योतिष मारकंडे अवार्ड मंच की तरफ से दे कर सम्मानित किया। इस मौके पर ज्योतिषियों ने दो घंटे तक लोगों की कुंडलियां देखीं। 

मोदी को भाजपा के सीनियर बुजुर्ग नेताओं के विरोध का करना पड़ेगा सामना 
ज्योतिष आचार्य ओ.पी. जुल्का ने कहा कि नवम्बर 2019 से अप्रैल 2020 तक मोदी को भाजपा के सीनियर बुजुर्ग नेताओं के विरोध का सामना करना पड़ेगा। इस साल देश के दो बड़े नेताओं की जान को खतरा है जबकि मोदी सरकार लगातार 5 साल स्थिर रहेगी। आचार्य आर.के. भारद्वाज, पंडित राजीव (जालंधरी), सुखविंदर शर्मा और पंडित अक्षय (मोगा) मंच पर बिराजमान थे। 

PunjabKesari Prime Minister Narendra Modi


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News