प्रधानमंत्री मोदी ने फारूक अब्दुल्ला को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2019 - 08:44 PM (IST)

श्रीनगरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला को उनके 82वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। नेकां सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। अब्दुल्ला अभी जन सुरक्षा कानून के तहत नजरबंद हैं। पार्टी सूत्रों ने बताया कि अब्दुल्ला 21 अक्टूबर को 82 साल के हो गए और इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने उन्हें पत्र लिखकर बधाई दी। अब्दुल्ला श्रीनगर से सांसद हैं। श्रीनगर से सांसद अब्दुल्ला को यह पत्र यहां गुपकर स्थित उनके निवास पर भेजा गया।

अब्दुल्ला को 16 सितंबर को जन सुरक्षा कानून के तहत हिरासत में लेने के बाद उनके निवास को उप जेल में बदल दिया गया था। पार्टी सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने अब्दुल्ला को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। जिस जन सुरक्षा कानून के तहत अब्दुल्ला को गिरफ्तार किया गया है वह उनके पिता शेख अब्दुल्ला के मुख्यमंत्री रहते हुए 1978 में लाया गया था।

फारूक को 4 अगस्त से ही सरकार ने घर में नजरबंद कर रखा है। इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी फारूक अब्दुल्ला को जन्मदिन पर बधाई दी थी। ममता ने उन्हें आश्वस्त किया है कि कठिन परिस्थितियों में वह उनके साथ खड़ी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News